1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs south africa rahul dravid gives big update on virat kohli injury rkt

विराट कोहली की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट, कोच द्रविड़ ने बताया आखिरी टेस्ट खेलेंगे या नहीं?

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली की इंजरी और उनकी फिटनेस पर ताजा अपडेट दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली और राहुल द्रविड़
विराट कोहली और राहुल द्रविड़
फोटो - ट्वीटर

India vs South Africa 2nd Test : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है. पहला टेस्ट जहां भारत ने अपने नाम किया तो वहीं दूसरे टेस्ट को मेजबान टीम ने जीत लिया है. गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका ने भारत को सात विकेट से मात दी. इस शानदार जीत के बाद मेजबान टीम ने सीरीज को 1-1 से बराबरी पर ला दिया है. भारत को इस मैच में विराट कोहली की कमी भी खली. विराट पीठ के दर्द के कारण इस टेस्ट का हिस्सा नहीं बन पाए थे उनकी जगह केएल राहुल ने कप्तानी का जिम्मा संभाला. वहीं अब कोच राहुल द्रविड़ ने विराट के इंजरी पर बड़ा अपडेट दिया है.

विराट कोहली क्या अगले टेस्ट में टीम इंडिया से जुड़ेंगे? इस बड़े सवाल का जवाब राहुल द्रविड़ से मिला. उन्होंने विराट कोहली की इंजरी और उनकी फिटनेस पर ताजा अपडेट दी. राहुल द्रविड़ ने कहा कि कोहली जिस तरह से नेट्स पर अभ्यास कर रहे हैं वो फिट नजर आ रहे हैं. हेड कोच ने कहा कि हालांकि अभी तक उन्‍होंने फिजियो से इस पर चर्चा नहीं की है, लेकिन जो कुछ सुन रहे हैं और उनके साथ बातचीत करने से लग रहा है उससे यही जान पड़ता है कि भारतीय टेस्ट कप्तान फिट हैं.

वहीं दूसरा टेस्ट गंवाने के बाद भारत के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि टॉस जीतने के बाद उनकी टीम को पहली पारी में 60-70 रन और बनाने चाहिए थे. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभाल रहे राहुल ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा कि उन्हें इस मैच से सकारात्मक नतीजे की उम्मीद थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने शानदार खेल दिखाया. हम सभी को लगा था कि 122 रन (चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए जरूरी रन) बनाना आसान नहीं होगा और हम यहां कुछ खास कर सकते हैं.

पिच भी बल्लेबाजी के लिए मुश्किल थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज अपने काम को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध थे. भारतीय कप्तान ने पहली पारी में सात विकेट लेने वाले शार्दुल ठाकुर की तारीफ करते हुए कहा कि शार्दुल के लिए यह शानदार टेस्ट मैच रहा. उसने हमारे लिए जो कुछ टेस्ट मैच खेले हैं, उसमें काफी प्रभावित किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें