1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs nz 2nd t20 demand for t shirts with the name of ms dhoni in jsca stadium rohit at number two avd

IND vs NZ 2nd T20 : रांची में धोनी के नाम वाले टी शर्ट की अधिक डिमांड, रोहित नंबर दो पर

जेएससीए स्टेडियम के बाहर भी लोगों में उत्साह चरम पर है. मैच से पहले ही लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के टी शर्ट खरीदते नजर आये. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके रांची के युवराज महेंद्र सिंह धोनी का क्रेज अब भी कम नहीं हुआ है. धोनी के नाम वाले टी शर्ट की अधिक डिमांड देखी गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रांची मैच को लेकर उत्साह चरम पर
रांची मैच को लेकर उत्साह चरम पर
prabhatkhabar

India vs New Zealand 2nd T20 रांची का मौसम इस समय पूरी तरह से क्रिकेट मय हो चुका है. ऐसा इसलिए क्योंकि 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाना है. फैन्स में उत्साह को इसी बात से समझा जा सकता है कि तीन दिनों तक टिकट खरीदने वालों की लंबी कतार काउंटर के बाहर लगी रही. फैन्स सुबह 3 बजे से ही लाइन पर खड़े होकर टिकट लेने का इंतजार करते नजर आये.

दूसरी ओर जेएससीए स्टेडियम के बाहर भी लोगों में उत्साह चरम पर है. मैच से पहले ही लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के टी शर्ट खरीदते नजर आये. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके रांची के युवराज महेंद्र सिंह धोनी का क्रेज अब भी कम नहीं हुआ है. धोनी के नाम वाले टी शर्ट की अधिक डिमांड देखी गयी.

जबकि टी20 टीम के नये कप्तान रोहित शर्मा का भी रांची में क्रेज काफी देखने को मिला. लोग रोहित शर्मा के नाम वाले टी शर्ट की अधिक डांमड कर रहे थे.

कोलकाता से टी शर्ट बेचने आये लोग

टी शर्ट बेचने के लिए लोग कोलकाता के आये हैं. मैच से दो दिन पहले ही दुकानदार रांची पहुंच गये थे और स्टेडियम के बाहर अपनी दुकान लगाये हुए हैं. एक दुकानदार ने बताया कि रांची में धोनी के टी शर्ट की अधिक डिमांड है. धोनी के बाद लोग रोहित शर्मा के नाम वाले टी शर्ट को अधिक खरीद रहे हैं. लोगों को अपने पसंदीदा खिलाड़ी के नाम वाले टी शर्ट केवल 150 रुपये में मिल जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें