1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng 5th t20i news updates virat kohli and jos buttler fight on the field watch video india vs england india cricket team rkt

IND vs ENG: बटलर पर भड़के Virat Kohli, मैदान पर ही जमकर हुई कहासुनी, देखें वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बटलर पर भड़के Virat Kohli,
बटलर पर भड़के Virat Kohli,
फोटो- ट्वीटर

IND vs ENG : अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गये पांचवे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने अंग्रेजों को धूल चटा दिया है. बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी के दम पर भारत ने इंग्लैंड को 5वें और अंतिम टी-20 मैच में 36 रन से हराया. इसी के साथ ही भारत ने पांच टी-20 की सीरीज 3-2 से जीत ली. दो साल से अजेय टीम इंडिया ने लगातार छठी सीरीज जीती है. वही मैच के दौरान कई-कई गहमागहमी के पल भी सामने आये.

कप्‍तान विराट कोहली और इंग्‍लैंड के ओपनर जोस बटलर के बीच मैच के दौरान जमकर कहासुनी हुई. बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार ने मैच के 13वें ओवर में पवेलियन का रास्ता दिखाया. बटलर अपने विकेट से नाखुश नजर आए और टीम इंडिया के खिलाड़‍ियों को देखते हुए कुछ बोलने लगे. कप्तान कोहली को बटलर के रवैया बहुत अजीब लगा और वह इंग्लिश बल्‍लेबाज से सीधे बात करने चले गए.

भारतीय कप्‍तान बटलर के रवैये से खुश नजर नहीं आए और उन्‍होंने शब्‍दों का जोरदार पलटवार किया। दोनों खिलाड़‍ियों के बीच जमकर कहासुनी हुई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. बता दें कि अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले गये कल भारत ने शानदार प्रदर्शन किया. निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को धूल चटा सीरीज को 3-2 से अपने नाम किया.

बता दें कि इंग्लैंड टीम नौ साल से भारतीय जमीन पर कोई द्विपक्षीय टी-20 सीरीज नहीं जीत सकी है. इससे पहले अक्तूबर 2011 में उसने भारत को हराया था. भारत ने रोहित और कोहली के तूफानी अर्धशतक के दम पर दो विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 224 रन बनाये. 225 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरा इंग्लैंड 20 ओवर में 8 विकेट पर 188 रन ही बना सका.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें