1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. hardik pandya watch worth 5 crore seized customs department know its features rkt

गोल्ड और डायमंड से बनी है हार्दिक पांड्या की करोड़ों की घड़ी, जानें इसकी खासियत

कस्टम विभाग ने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या उनकी 5 करोड़ की दो घड़ियां जब्त की हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार्दिंक पाड्ंया
हार्दिंक पाड्ंया
फोटो - सोशल मीडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि कस्टम विभाग ने उनकी 5 करोड़ की दो घड़ियां जब्त की हैं. इन घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रुपये से अधिक बतायी जा रही हैं. जानकारी के मुताबिक हार्दिक पांड्या के पास इन घड़ियों का इनवॉइस नहीं था और उन्होंने घड़ियों को डिक्लेयर भी नहीं किया था. हार्दिक के पास इन घड़ियों का बिल नहीं था और उन्होंने घड़ियों को डिक्लेयर भी नहीं किया था. बता दें कि पांड्या ने आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले अपनी घड़ियों की कुछ तस्वीरें शेयर की थी.

बता दें हार्दिक पांड्या क्रिकेट के साथ-साथ अपने शानदार लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. पांड्या के मंहगी गाड़ियों के अलावा महंगी घड़ियों का काफी शौक है. हार्दिक के पास कई बेहतरीन घड़ियों का कलेक्शन है. आईपीएल 2021 से पहले हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी नई घड़ी की फोटो शेयर की थी.हार्दिक पांड्या की इन घड़ियों ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं.

घड़ी की खास बातें

बता दें कि किसी भी चीज की कीमत उसकी खासियत के कारण होती है. बता दें भारतीय टीम के इस स्टार ऑलराउंडर ने Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी खरीदी है. चलिए हम Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 के बारे में कुछ खास बातों को जान लेते हैं. जानकारी के मुताबिक, Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी को स्टेनलेस स्टील और एक खास प्रकार के डायमंड (32 Baguette-cut Diamonds) से तैयार किया गया है. साथ ही इसमें सोने की परत (Gold applied hour markers with luminescent coating) भी चढ़ी हुई है. आप इस घड़ी के बारे में ऑनलाइन भी सर्च कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें