1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. england rob hale proposes to girlfriend natalie during ashes live match video goes viral avd

Ashes: लाइव मैच के दौरान इंग्लैंड के रॉब हाले ने ऑस्ट्रेलिया की नतालिया को किया प्रपोज, वीडियो वायरल

इंग्लैंड के रॉब हेल्स (Rob Hale) ने अपनी गर्लफ्रेंड नतालिया (Natalie) को लाइव मैच के दौरान प्रपोज किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रॉब हाले और नतालिया
रॉब हाले और नतालिया
twitter

Australia vs England 1st Test इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय ब्रिस्बेन के गाबा में एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड पर पूरा दबाव बना लिया है. खेल के तीसरे दिन गाबा में लाइव मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने क्रिकेट फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

दरअसल इंग्लैंड के रॉब हेल्स (Rob Hale) ने अपनी गर्लफ्रेंड नतालिया (Natalie) को लाइव मैच के दौरान प्रपोज किया. मजेदार बात ये है कि रॉब जहां इंग्लैंड की जर्सी में नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड नतालिया ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहनी हुईं दिख रही हैं.

रॉब ने अपनी गर्लफ्रेंड नतालिया को उस समय प्रपोज किया, जब कैमरा उनकी ओर था. रॉब ने सबसे पहले गर्लफ्रेंड का ध्यान भटकाने के लिए दूसरी ओर देखने का इशारा किया, जबतक नतालिया पीछे मुड़ती, रॉब घुटनों के बल बैठे थे. रॉब के हाथ में एक रिंग थी.

रॉब ने भरे स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, हां में जवाब मिलने के बाद दोनों एक-दूसरे को बाहों में भर लिया. गर्लफ्रेंड नतालिया ने अपने बॉयफ्रेंड को किस किया. इसपर मैच का आनंद लेने के लिए स्टेडियम पहुंचे क्रिकेट फैन्स ने तालियां बजाकर कपल को बधाई दी.

जब स्टेडियम में यह सब हो रहा था, उस समय ड्रिंक ब्रेक चल रहा था. इसलिए पूरे स्टेडियम का ध्यान न्यू कपल की ओर चला गया. अब प्रपोज का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

2017 एशेज के दौरान पहली बार मिले थे रॉब और नतालिया

मालूम हो रॉब और नतालिया पहली ही मुलाकात में एक दूसरे को अपना दिल नहीं दे बैठे, बल्कि दोनों के बीच पिछले 4 साल से प्यार पनप रहा था. दोनों के बीच पहली मुलाकात 2017 में एशेज मैज के दौरान ही हुआ था. उसके बाद से दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें