1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. david warner daughter indy bats video of this little girl batting goes viral on social media aml

डेविड वॉर्नर की बेटी इंडी ने की बल्लेबाजी, एशेज सीरीज के बीच इस छोटी बच्ची की बैटिंग का वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर संन्यास लेने से पहले एक बार भारत में टेस्ट सीरीज जीतना चाहते हैं. इसके साथ ही वह एशेज टेस्ट सीरीज 2023 में भी खेलने की इच्छा रखते हैं. इस बीच उनकी बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी बेटी मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बल्लेबाजी कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपनी पत्नी और बच्चियों के साथ डेविड वॉर्नर.
अपनी पत्नी और बच्चियों के साथ डेविड वॉर्नर.
Instagram

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की जीत के पीछे सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का बड़ा हाथ है. इस बीच उनकी बेटी इंडी वॉर्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इंडी को बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है. वार्नर ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में अपनी बेटी का बल्लेबाजी कौशल दिखाया है. अपने पिता डेविड वार्नर द्वारा पोस्ट किए गये एक वीडियो में इंडी को क्रिकेट की पिच शॉट लगाते देखा जा सकता है.

डेविड वॉर्नर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें इंडी वॉर्नर लेग-साइड में एक बेहतरीन शॉट लगाती दिख रही हैं. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ने अपनी बेटी की बल्लेबाजी की क्लिप को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें कहा गया कि इंडी ने एमसीजी पर अपनी पहली हिट की. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच मैचों की एशेज श्रृंखला 3-0 से अजेय बढ़त बना ली.

एशेज में इंग्लैंड के पास अब कोई मौका नहीं है. दो और मैच केवल औपचारिकता मात्र रह गयी है. मैच के बाद वॉर्नर बेहद खुश नजर आए और यहां तक ​​कि दौरे पर आई इंग्लैंड टीम के लिए कुछ खास सलाह भी दी. वार्नर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा कि मुझे लगता है कि जेम्स एंडरसन इन दिनों बड़े उम्र के लोगों के लिए बेंचमार्क सेट करते हैं. हम उन्हें देखते हैं जैसे हम अपने दिनों में हों.

उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह मेरी सर्वश्रेष्ठ क्षमता का प्रदर्शन करने और बोर्ड पर रन बनाने का मौका है. पहले दो टेस्ट में मैं वास्तव में एक उचित बल्लेबाज की तरह दिखता हूं. यह लगभग ऐसा है जैसे मैंने अपना करियर दूसरे तरीके से खेला है और गेंदबाजी और लाइन और लेंथ का सम्मान करना था और है,

वार्नर ने बल्ले से अपने बेहतरीन स्पर्श के बारे में भी विस्तार से बताया और कहा कि वह नए साल में भी ऐसा ही करना जारी रखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. जैसा कि मैंने कहा, मैं फॉर्म से बाहर नहीं था, इसलिए उम्मीद है कि मैं इस नए साल में कुछ और नंबर डाल सकता हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें