1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. csk vs mi ipl 2022 chennai super kings out mumbai indians won rohit sharma ms dhoni reaction amh

CSK vs MI, IPL 2022: शुरू में विकेट गिरने से घबरा गये थे रोहित शर्मा, जानें धोनी ने हार के बाद क्‍या कहा

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि विकेट जैसा भी हो 130 रन से कम के स्कोर का बचाव करना मुश्किल था. मैंने गेंदबाजों से विपक्षी टीम पर दबाव बनाने के लिये कहा. युवा गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, उन्हें अनुभव के साथ कुछ सीखने को मिल रहा है.

By Agency
Updated Date
CSK vs MI, IPL 2022
CSK vs MI, IPL 2022
pti

CSK vs MI, IPL 2022 : मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के कम स्कोर वाले रोमांचक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को पांच विकेट से हराकर उसकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच में चेन्नई को हराने के बाद कहा कि शुरू में जल्दी विकेट गिरने से थोड़े घबरा गये थे लेकिन उन्हें भरोसा था कि वे जीत दर्ज करेंगे. यहां चर्चा कर दें कि आईपीएल की दो सबसे सफल टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं.

कप्तान रोहित शर्मा ने क्‍या कहा

पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि जब शुरूआत में हमारे विकेट गिरे तो हम थोड़े घबरा गये थे लेकिन भरोसा था कि मैच हम जीतेंगे. वानखेड़े की पिच को हम जानते हैं. शुरूआती विकेट गिरने के बाद तिलक वर्मा (नाबाद 34 रन) ने संभलकर खेलते हुए टीम को जीत तक पहुंचाया. रोहित शर्मा ने कहा कि तिलक ने पहले ही साल में कमाल का प्रदर्शन किया है, उसका जज्बा शानदार है.

महेंद्र सिंह धोनी ने क्‍या कहा

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि विकेट जैसा भी हो 130 रन से कम के स्कोर का बचाव करना मुश्किल था. मैंने गेंदबाजों से विपक्षी टीम पर दबाव बनाने के लिये कहा. युवा गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, उन्हें अनुभव के साथ कुछ सीखने को मिल रहा है. डेनियल सैम्स को ‘प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया. सैम्स ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया.

दो सबसे सफल टीमें टूर्नामेंट से बाहर

अंक तालिका में नौंवे और 10वें स्थान की टीमों के बीच के इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टूर्नामेंट में बने रहने की जरा सी उम्मीद भी इस पराजय से खत्म हो गयी. इससे आईपीएल की दो सबसे सफल टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं और दूसरी टीमों का खेल बिगाड़ने के लिये बचे हुए मुकाबले खेलेंगी. पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजों की बदौलत सीएसके को 16 ओवर में 97 रन पर समेट दिया जो उसका इस लुभावनी टी20 लीग में दूसरा न्यूनतम स्कोर है. सीएसके का पिछला न्यूनतम स्कोर 2013 में 79 रन भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें