1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. coronavirus in ipl match between chennai super kings and rajasthan royals to be rescheduled bcci covid 19 ms dhoni balaji amh

Coronavirus in IPL : धौनी की टीम तक पहुंचा कोरोना वायरस , बालाजी की पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद CSK-RR मैच टला

By Agency
Updated Date
IPL 2021 CSK vs RR
IPL 2021 CSK vs RR
twitter
  • कोरोना वायरस का असर आईपीएल पर नजर आने लगा

  • गेंदबाजी कोच एल बालाजी की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव

  • सोमवार को भी एक मैच स्थगित कर दिया गया था

Coronavirus in IPL/CSK vs RR : कोरोना वायरस का असर आईपीएल पर नजर आने लगा है. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स और (सीएसके,CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच बुधवार को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मैच अब बाद की तिथियों में आयोजित किया जाएगा क्योंकि गेंदबाजी कोच एल बालाजी के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के कारण सीएसके को कड़े आइसोलेशन से गुजरना पड़ रहा है.

बोर्ड की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार यदि कोई भी व्यक्ति संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आता है तो उसे छह दिन तक आइसोलेशन पर रहना होगा और इस दौरान उसकी आरटी पीसीआर की तीन रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा कि सीएसके और रॉयल्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में कल होने वाला मैच एसओपी नियमों के तहत बाद की तिथियों में आयोजित किया जाएगा. बालाजी सभी खिलाड़ियों के सपर्क में आये थे और इसलिए उन सभी को कड़े आइसोलेशन में रहना पड़ रहा है. उनका प्रत्येक दिन परीक्षण किया जाना चाहिए.

जब सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि सीएसके ने बालाजी के आरटी पीसीआर परिणाम के बारे में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है. उन्होंने कहा कि हमने सूचित कर दिया है कि बालाजी का परीक्षण पॉजिटिव आया है और एसओपी के अनुसार हमारे खिलाड़ी आइसोलेशन पर चले गये हैं. आईपीएल में यह दूसरा मैच जिसका कार्यक्रम फिर से तय किया जाएगा.

इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव पाये जाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RR) के खिलाफ सोमवार को होने वाला उसका मैच स्थगित कर दिया गया था. दिल्ली आज शाम को मुंबई इंडियन्स (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मैच की मेजबानी करेगा.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें