1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. anushka sharma receives a gift from virat kohli sister bhawna shares a picture on instagram avd

विराट कोहली की बहन भावना ने भाभी अनुष्का शर्मा को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कुछ महंगे ज्वेलरी नजर आ रहे हैं. अनुष्का शर्मा ने बताया कि ज्वेलरी उनकी ननद विराट कोहली की बड़ी बहन भावना कोहली ढींगरा (Bhawna Kohli Dhingra) ने गिफ्ट किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली vs अनुष्का शर्मा
विराट कोहली vs अनुष्का शर्मा
twitter

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli ) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कोहली के साथ उनकी वाइफ बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma ) भी अपनी पर्सनल लाइफ को चर्चा में रहती हैं. इस समय अनुष्का शर्मा एक तस्वीर को लेकर ट्रेंड कर रही हैं.

दरअसल अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कुछ महंगे ज्वेलरी नजर आ रहे हैं. अनुष्का शर्मा ने बताया कि ज्वेलरी उनकी ननद विराट कोहली की बड़ी बहन भावना कोहली ढींगरा (Bhawna Kohli Dhingra) ने गिफ्ट किया है. अनुष्का ने फोटो शेयर कर ननद भावना को गिफ्ट के लिए थैंक्स भी बोला है.

अनुष्का शर्मा की इंस्टा स्टोरी
अनुष्का शर्मा की इंस्टा स्टोरी
instagram

अनुष्का ने ज्वेलरी के साथ abane house of artistry के लिए भी बधाई दीं. बता दें विराट कोहली की बहन भावना बिजनेस वूमेन हैं. वो अबाने नाम से खुद की ज्लेवरी ब्रांड चलाती हैं.

मालूम हो विराट कोहली के लाइफ में बहन भावना और भाई विकास की बड़ी अहमियत है. कोहली की बहन भावना ने संजय ढींगरा नाम के एक बिजनेसमैन से शादी की है. विराट कोहली अपनी बहन और भाई के काफी करीब हैं. जब भी कोहली को मैच से छुट्टी मिलती है, अपने भांजा और भांजी के साथ समय गुजारना पसंद करते हैं.

विराट कोहली की बहन भावना उस समय मीडिया की सुर्खियों में आयी थीं, जब विराट कोहली की बेटी वामिका का जन्म हुआ था. भावना ने अपने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी' सेशन शुरू किया था, जिसमें उन्होंने स्टार किड के बारे में बात की थी. एक फैन ने उनसे पूछा था, क्या आप वामिका से मिली हैं? वह किसकी तरह दिखती हैं? अनुष्का या विराट? इस पर भावना ने जवाब दिया था, हां हमारे पास है और वह एंजल है. भावना ने उस सेशन के बाद फैन्स से गुजारिश की थी कि वामिका की निजता का सम्मान करें.

गौरतलब है कि जनवरी 2021 में विराट कोहली की बेटी वामिका का जन्म हुआ था. विराट और अनुष्का ने वामिका को अबतक सोशल मीडिया से दूर रखा है. हालांकि वामिका की कई तस्वीरें फेमस कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, लेकिन अबतक चेहरा नहीं दिखाया है. कोहली और अनुष्का ने अपने फैन्स से वामिका की निजता को लेकर गुजारिश भी किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें