36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईपीएल से लौटे खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के साथ अच्छा प्रदर्शन करेंगे : इयोन मोर्गन

लंदन : इयोन मोर्गन को उम्मीद है कि इंडियन प्रीमियर लीग में खेल कर लौटे तीन अहम खिलाड़ियों की वापसी से इंग्लैंड आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में शीर्ष रैंकिंग वाली दक्षिण अफ्रीका की टीम को हरा पाएगा.दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की श्रृंखला की शुरुआत हैडिंग्ले में बुधवार को दिन-रात्रि मैच के साथ होगी. यह […]

लंदन : इयोन मोर्गन को उम्मीद है कि इंडियन प्रीमियर लीग में खेल कर लौटे तीन अहम खिलाड़ियों की वापसी से इंग्लैंड आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में शीर्ष रैंकिंग वाली दक्षिण अफ्रीका की टीम को हरा पाएगा.दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की श्रृंखला की शुरुआत हैडिंग्ले में बुधवार को दिन-रात्रि मैच के साथ होगी. यह श्रृंखला इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसके तुरंत बाद इंग्लैंड और वेल्स में चैम्पियंस ट्राफी खेली जानी है.

चैम्पियंस ट्राफी के साथ इंग्लैंड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के एकदिवसीय खिताब के अपने 42 साल के इंतजार का अंत करना चाहेगा. छोटे प्रारुप में इंग्लैंड का एकमात्र वैश्विक खिताब 2010 टी20 विश्व चैम्पियनशिप है. आलराउंडरों बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स के अलावा विकेटकीपर जोस बटलर को आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के इस सत्र के दो शुरुआती एकदिवसीय मैचों में नहीं खेलकर आईपीएल में हिस्सा लेने की इजाजत मिली थी स्वयं आईपीएल का हिस्सा रहे मोर्गन इन खिलाडियों की वापसी से उत्सुक हैं.
उन्होंने कहा, ‘‘आईपीएल में इतना अधिक योगदान देते हुए देखने के बाद तीन मैचों विजेताओं की टीम में वापसी से काफी फायदा होगा.” मोर्गन ने कहा, ‘‘बेन स्टोक्स ने प्रतियोगिता का सबसे उपयोगी खिलाड़ी बनने के बाद वापसी की है. जोस दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक है और क्रिस कोलकाता नाइट राइडर्स का अहम हिस्सा रहा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें