27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मौत आया मुरलीधरन ! सहवाग ने मुथैया मुरलीधरन को किया अनोखा बथर्ड विश

नयी दिल्ली : श्रीलंका के महान गेंदबाज और टेस्ट क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले स्पिनर मुथैया मुरलीधरन का आज जन्‍मदिन है. मुरलीधरन आज 45 साल के हो गये. उनका क्रिकेट से संन्यास लिए हुए लगभग 7 साल बीत चुका है इसके बाद भी क्रिकेट में उनका खौफ कम नहीं हुआ है. मुरलीधन जब […]

नयी दिल्ली : श्रीलंका के महान गेंदबाज और टेस्ट क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले स्पिनर मुथैया मुरलीधरन का आज जन्‍मदिन है. मुरलीधरन आज 45 साल के हो गये. उनका क्रिकेट से संन्यास लिए हुए लगभग 7 साल बीत चुका है इसके बाद भी क्रिकेट में उनका खौफ कम नहीं हुआ है.

मुरलीधन जब मैदान पर गेंदबाजी के लिए आते थे तो बल्लेबाज हमेशा यही मनाते थे कि किसी प्रकार उनका ओवर खत्म हो जाए. मुरलीधन अपने ‘दूसरे’ से हमेशा बल्लेबाजों को परेशान किया है. मुरलीधरन को उनकी 45वीं जन्मदिन पर सोशल मीडिया में बधाई संदेश मिल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :वीरेंद्र सहवाग ने समझाया पति का मतलब

इस मौके पर वीरेंद्र सहवाग भला पीछे कैसे रह सकते हैं. उन्होंने भी अपने अनोखे अंदाज में मुथैया को बर्थडे विश कर दिया. वीरु ने उन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, इस दिग्गज को जन्मदिन की शुभकामनाएं. जिन्होंने न केवल बल्लेबाजों को चौंकाया, बल्कि खुद भी चौंकाऊ दिखे और बल्लेबाज उन्हें देखकर सोचते थे- मौत आया मुरलीधरन.

वीरु के इस अनोखे बर्थडे विश पर उनके समर्थक काफी मजा ले रहे हैं और अब तक उनके ट्वीट को 7,775 लोगों ने लाइक किया है और 1,046 लोगों ने री-ट्वीट भी किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें