26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”इशांत मत रहना शांत”, सहवाग ने इशांत को ऐसे दी शादी की बधाई

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह को शादी की शुभकामनाएं दी है. वीरु ने अपने ट्विटर पर लिखा, इशांत शर्मा और प्रतिमा आप दोनों को शादी की शुभकामनाएं. फिर वीरु ने अपने अंदाज में आगे लिखा, इशांत मत रहना शांत. […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह को शादी की शुभकामनाएं दी है. वीरु ने अपने ट्विटर पर लिखा, इशांत शर्मा और प्रतिमा आप दोनों को शादी की शुभकामनाएं. फिर वीरु ने अपने अंदाज में आगे लिखा, इशांत मत रहना शांत.

गौरतलब हो कि वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से संन्‍यास ले लेने के बाद अब अपनी दूसरी पारी की शुरुआत क्रिकेट कमेंट्री के साथ की है. कमेंट्री में वीरु का कोई जवाब नहीं है. उनके कमेंट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वीरु बहुत तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं. क्‍योंकि उनके अनोखे कमेंट को लोग काफी पसंद करते हैं.

ज्ञात हो इशांत शर्मा और भारतीय बॉस्‍केटबॉल टीम की पूर्व कप्‍तान और खिलाड़ी प्रतिमा सिंह ने 9 दिसंबर को परिणय सूत्र में बंधे. इस मौके पर टीम इंडिया के स्‍टार क्रिकेटर और बॉलीवुड के कलाकार शा‍मिल हुए थे. इस मौके पर टीम इंडिया के वनडे कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी और युवराज सिंह की भी मुलाकात हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें