31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘सिंह बहनों” के नाम से मशहूर हैं इशांत की मंगेतर प्रतिमा, ऐसे हुआ था प्‍यार

वाराणसी : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा अगले महीने विवाह बंधन में बंध जाएंगे. अगले महीने नौ दिसंबर को वो बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से शादी करेंगे. दोनों की सगाई इसी साल 19 जून को हुई थी. इशांत की होने वाली पत्नी प्रतिमा सिंह एकबास्केटबॉलखिलाड़ी हैं. वो वाराणसी से खेलती हैं और उन्होंने […]

वाराणसी : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा अगले महीने विवाह बंधन में बंध जाएंगे. अगले महीने नौ दिसंबर को वो बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से शादी करेंगे. दोनों की सगाई इसी साल 19 जून को हुई थी. इशांत की होने वाली पत्नी प्रतिमा सिंह एकबास्केटबॉलखिलाड़ी हैं.

वो वाराणसी से खेलती हैं और उन्होंने भारतीय बास्केटबॉल टीम का विभिन्न अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओ में प्रतिनिधित्व किया है जिसमें एशियाई खेल भी शामिल हैं. देश के बास्केटबॉल जगत में प्रतिमा ‘सिंह बहनों’ के नाम से मशहूर हैं. क्‍योंकि प्रतिमा और उनकी चार बहनेंबास्केटबॉलखिलाड़ी हैं. पांच बहनों में प्रतिमा सबसे छोटी हैं. उनकी सभी बहनें राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी हैं.
* इशांत और प्रतिमा के बीच ऐसे हुआ प्‍यार
इशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह जल्‍द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन दोनों के बीच पहला प्‍यार करीब तीन साल पहले हुई थी, मौका थाबास्केटबॉलमैच का. दरअसल 2013 में प्रतिमा सिंह दिल्‍ली में हो रहेबास्केटबॉलटूर्नामेंट में भाग ली थी और उस टूर्नामेंट में इशांत शर्मा को मुख्‍य अतिथि के रूप में बुलाया गया था.
इसी समय दोनों के बीच पहली मुलाकात हुई. पहली ही मुलाकात में इशांत ने प्रतिमा को अपना दिल दे बैठे. उस दिन के बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला आरंभ हुआ. इशांत को जब भी मौका मिलता प्रतिमा का मैच देखने के लिए पहुंच जाते. वही प्रतिमा भी इशांत का मैच देखने स्‍टेडियम पहुंच जाती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें