31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ निर्मम बने रहना होगा : इशांत शर्मा

किंग्सटन (जमैका) : भारत के सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा गेंदबाजों के प्रदर्शन से काफी खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले तीन टेस्ट मैचों में भी सकारात्मक और निर्मम इरादों के साथ उतरेगी. भारत ने एंटीगा में खेले गये पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को पारी और 92 रन […]

किंग्सटन (जमैका) : भारत के सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा गेंदबाजों के प्रदर्शन से काफी खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले तीन टेस्ट मैचों में भी सकारात्मक और निर्मम इरादों के साथ उतरेगी. भारत ने एंटीगा में खेले गये पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को पारी और 92 रन से हराया था.

इशांत ने बीसीसीआई.टीवी से कहा, ‘‘हमें निर्मम बनना होगा और सकारात्मक क्रिकेट खेलनी होगी. बाकी हमें खेल आगे बढ़ने के साथ परिस्थितियों के अनुरुप रणनीति बनानी होगी. ” पहले टेस्ट मैच में सफलता शार्ट पिच गेंद करने और कभी कभी फुल लेंथ गेंद करने से मिली.

इशांत ने कहा, ‘‘वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को शार्ट पिच गेंदों के सामने जूझना पड़ा. हमने रणनीति के अनुसार गेंदबाजी की. हमने शार्ट पिच गेंदें की और इसके अलावा कुछ फुललेंथ गेंदें भी की.

ऐसी पिच जहां पर मदद नहीं मिल रही हो आपको निरंतर एक जैसी गेंदबाजी करनी चाहिए. उमेश और शमी ने पहली पारी में अच्छी गेंदबाजी की. ऐश (अश्विन) और मिशी (अमित मिश्रा) ने दूसरी पारी में अच्छा प्रदर्शन किया. मैंने इस मैच में एक विकेट हासिल किया लेकिन हो सकता है कि अगले मैच में मैं अधिक विकेट लेने में सफल रहूं. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें