28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत की जीत पर अफरीदी की गर्लफ्रेंड ने न्‍यूड होकर अपना वादा पूरा किया !

नयी दिल्‍ली : भारत और पाकिस्‍तान के बीच 19 मार्च को खेले गये मुकाबले में भारत की जीत की खुमारी अभी कम नहीं हुई है. भारत की जीत पर जहां पूरे देश में जश्‍न का माहौल है वहीं दूसरी ओर अपने को शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली इंडियन मॉडल अर्शी खान […]

नयी दिल्‍ली : भारत और पाकिस्‍तान के बीच 19 मार्च को खेले गये मुकाबले में भारत की जीत की खुमारी अभी कम नहीं हुई है. भारत की जीत पर जहां पूरे देश में जश्‍न का माहौल है वहीं दूसरी ओर अपने को शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली इंडियन मॉडल अर्शी खान ने न्‍यूड होकर अपना वादा पूरा किया.

ज्ञात हो उन्‍होंने भारत पाकिस्‍तान मुकाबले में कहा था कि अगर मुकाबला भारत जीत जाता है तो वो खुशी में न्‍यूड होकर फोटोशूट करायेंगी. मीडिया में जो खबरें हैं उसके अनुसार मॉडल अर्शी खान ने न्‍यूड होकर फोटोशूट कराया और टीम इंडिया को जीत की सौगात दी.

* अफरीदी के बच्‍चे की मां बनने वाली बात बोलकर अर्शी नेचा दिया था बवाल

भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबले से पहले अर्शी खान ने मीडिया में बवाल मचा दिया था. खुद को अफरीदी की गर्लफ्रेंड बताने वाली अर्शी खान ने बयान दिया था कि वो अफरीदी के बच्‍चे की मां बनने वाली हैं. अर्शी खान ने एक मीडिया को दिये गये साक्षात्‍कार में कहा था कि वो अफरीदी के बच्‍चे की मां बनने वाली हैं.

अर्शी ने कहा था, वो तीन माह की प्रग्‍नैंट हैं. उनके होने वाले बच्‍चे का पिता कोई और नहीं बल्कि पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान शाहिद अफरीदी ही हैं. उन्‍होंने कहा, अफरीदी ने भारत से प्‍यार की जो बात कही थी, वो खास उनके लिए कहा था. अर्शी ने कहा, अफरीदी ने उन्‍हें अपनी पत्नी के रूप में स्‍वीकार भी कर लिया है, काम की व्‍यस्‍तता के कारण दोनों साथ में नहीं रह पा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें