25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्व टी20 में खेलने के लिए आईसीसी की ओर से कोई दबाव नहीं : पीसीबी

कराची : भारत में अगले महीने शुरू हो रहे विश्व टी20 में पाकिस्तान के प्रतिनिधित्व को लेकर बढ़ रही अटकलों के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आज कहा कि टीम भेजने को लेकर उस पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद का दबाव नहीं है और अंतिम फैसला पूरी तरह से सरकार की स्वीकृति पर निर्भर करेगा. […]

कराची : भारत में अगले महीने शुरू हो रहे विश्व टी20 में पाकिस्तान के प्रतिनिधित्व को लेकर बढ़ रही अटकलों के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आज कहा कि टीम भेजने को लेकर उस पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद का दबाव नहीं है और अंतिम फैसला पूरी तरह से सरकार की स्वीकृति पर निर्भर करेगा.

पीसीबी को आठ मार्च से शुरू हो रही इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के लिए सरकार की स्वीकृति का इंतजार है. पीसीबी के एक अधिकारी ने आज पीटीआई से कहा, ‘‘अब तक आईसीसी ने ऐसा कुछ नहीं कहा है और हाल में आईसीसी की बैठक में भी ऐसी किसी चीज पर चर्चा नहीं हुई जहां हमने भारत में पाकिस्तानी खिलाडियों की सुरक्षा को लेकर स्पष्ट तौर पर अपनी चिंता जताई थी.”
पीसीबी का यह जवाब मीडिया के आई इन खबरों की प्रतिक्रिया में आया है जिसमें कहा गया था कि आईसीसी ने टूर्नामेंट से हटने पर पाकिस्तान को कानूनी नतीजों के बारे में चेताया है. अधिकारी ने स्वीकार किया कि अगर सरकार सुरक्षा कारणों से उन्हें भारत में खेलने की स्वीकृति नहीं देती तो पीसीबी कुछ नहीं कर सकता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें