21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPL नीलामी : युवराज और इशांत आठ मार्की खिलाडियों में

नयी दिल्ली : युवराज सिंह, इशांत शर्मा और केविन पीटरसन को आईपीएल 2016 की खिलाडियों की नीलामी के लिए आठ मार्की खिलाडियों में शामिल किया गया है. बेंगलुरु में छह फरवरी को होने वाली इस नीलामी में कुल 351 खिलाडियों की नीलामी होगी जिसमें 230 भारतीय और 131 विदेशी खिलाडी हैं. नीलामी की इस सूची […]

नयी दिल्ली : युवराज सिंह, इशांत शर्मा और केविन पीटरसन को आईपीएल 2016 की खिलाडियों की नीलामी के लिए आठ मार्की खिलाडियों में शामिल किया गया है. बेंगलुरु में छह फरवरी को होने वाली इस नीलामी में कुल 351 खिलाडियों की नीलामी होगी जिसमें 230 भारतीय और 131 विदेशी खिलाडी हैं. नीलामी की इस सूची में 130 ऐसे खिलाडी शामिल हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और इसमें 29 आस्ट्रेलियाई खिलाडी भी शामिल हैं.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके अन्य देशों के खिलाडियों में वेस्टइंडीज के 20, दक्षिण अफ्रीका के 18, श्रीलंका के 16, न्यूजीलैंड के नौ, इंग्लैंड के सात और बांग्लादेश के पांच खिलाडी शामिल हैं. एसोसिएट देशों में कनाडा और आयरलैंड के दो-दो खिलाडी शामिल हैं. नीलामी में 219 ऐसे खिलाडी भी हिस्सा लेंगे जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है. इसमें 204 भारतीय घरेलू खिलाडी हैं.

युवराज और इशांत दो भारतीय मार्की खिलाडी हैं और यह देखना होगा कि अपनी फ्रेंचाइजियों द्वारा रिलीज किए जाने के बाद इन दोनों पर नीलामी में कितने की बोली लगती है. युवराज को दिल्ली डेयरडेविल्स जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने इशांत को रिलीज किया है. युवराज और इशांत के अलावा बाकी छह मार्की खिलाडी शेन वाटसन, आरोन फिंच, डेल स्टेन, ड्वेन स्मिथ, मार्टिन गुप्टिल और पीटरसन हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें