29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संन्यास के सवाल पर धौनी ने कहा, जवाब के लिए जनहित याचिका दायर कीजिए

सिडनी : महेंद्र सिंह धौनी से उनके संन्यास के बारे में पूछना अब आम बात हो गई है और भारत के सीमित ओवरों के कप्तान ने आज इस सवाल का मजाकिया लहजे में जवाब देते हुए कहा कि ‘इसके लिए जनहित याचिका दायर कीजिए’. भारत को 2016 में अधिकांश समय 50 ओवर के किसी बडे […]

सिडनी : महेंद्र सिंह धौनी से उनके संन्यास के बारे में पूछना अब आम बात हो गई है और भारत के सीमित ओवरों के कप्तान ने आज इस सवाल का मजाकिया लहजे में जवाब देते हुए कहा कि ‘इसके लिए जनहित याचिका दायर कीजिए’. भारत को 2016 में अधिकांश समय 50 ओवर के किसी बडे टूर्नामेंट में नहीं खेलना. टीम हालांकि इस बीच विश्व टी20 तक काफी टी20 क्रिकेट खेलेगी और इसके बाद विराट कोहली की अगुआई में घरेलू सरजमीं पर एक दर्जन से अधिक टेस्ट खेले जाएंगे.
ऐसे में धौनी से पूछा गया कि क्या यह उनका अंतिम 50 ओवर का मैच था क्योंकि भारत को लंबे समय तक अब कोई मैच नहीं खेलना है. धौनी ने हालांकि साफ कर दिया कि उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास में अभी समय है. उन्होंने इसके बाद बल्लेबाजी क्रम में नीचे खेलने के बारे में बात की और आंशिक तौर पर फिलहाल संन्यास के सवाल को टाल दिया.
उन्होंने कहा, ‘‘मैं चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद करता लेकिन सभी स्थान भरे हुए हैं और मैं सिर्फ निचले क्रम में ही बल्लेबाजी कर सकता हूं. इसलिए मैं इसी क्रम पर बल्लेबाजी जारी रखूंगा और इसके अनुसार की मुझे अपने खेल में सामंजस्य बैठाना होगा. अधिकांश समय मुझे गेंद को सीधे हिट करने में परेशानी हुई इसलिए मुझे कुछ ओवर खेलने की जरुरत थी .”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें