21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीडीसीए मुद्दे पर कूदे क्रिकेटर, अरुण जेटली को दिया क्लीन चीट

नयी दिल्ली : डीडीसीए घोटाले में आरोपों की मार झेल रहे अरुण जेटली के लिए राहत की खबर आयी है. भारतीय टेस्ट क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली ने उनके समर्थन में ट्‌वीट किया है. उन्होंने ट्‌वीट किया है कि हम अरुण जेटली जी के आभारी हैं. जिन्होंने हमारे एसोसिएशन के अध्यक्ष रहते हुए हमेशा क्रिकेट […]

नयी दिल्ली : डीडीसीए घोटाले में आरोपों की मार झेल रहे अरुण जेटली के लिए राहत की खबर आयी है. भारतीय टेस्ट क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली ने उनके समर्थन में ट्‌वीट किया है. उन्होंने ट्‌वीट किया है कि हम अरुण जेटली जी के आभारी हैं. जिन्होंने हमारे एसोसिएशन के अध्यक्ष रहते हुए हमेशा क्रिकेट को आगे बढ़ाने और उसकी बेहतरी के लिए काम किया. वे हमेशा इस प्रयास में रहे कि क्रिकेट का विकास हो.

वित्त मंत्री अरुण जेटली के समर्थन में कल बल्‍लेबाज गौतम गंभीर,पूर्व किकेटर वीरेंद्र सहवाग, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा उतरे थे. सभी ने जेटली की तारीफ की. सभी ने एक स्‍वर में कहा कि जेटली जब तक डीडीसीए के अध्‍यक्ष रहे क्रिकेट और क्रिकेटरों के लिए काफी अच्‍छे काम हुए. गंभीर ने तो यहां तक कह दी कि जेटली के कार्यकाल के बाद डीडीसीए की स्थिति बदतर हुई.

गौतम गंभीर ने आलोचनाओं के बीच पूर्व डीडीसीए अध्यक्ष अरुण जेटली का पक्ष लेते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में दिल्ली की क्रिकेट में कई अच्छे काम हुए लेकिन उनके पद छोड़ने के बाद पिछले दो वर्षों में ही स्थिति बदतर हुई. गंभीर ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘जब जेटली डीडीसीए के अध्यक्ष थे तब इसमें काफी अच्छे काम हुए.

अंतरराष्ट्रीय स्तर के एक स्टेडियम का निर्माण किया गया. आपने देखा होगा कि पहले कोटला किस तरह का स्टेडियम था और अब कैसा है. ये सब काम तभी हुए जब जेटली अध्यक्ष थे. ‘ दिल्ली रणजी टीम के कप्तान ने कहा, ‘‘आज जो भी लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं, वे भी क्रिकेट सुधार समिति का हिस्सा थे. उन्हें शीर्ष पद दिये गये और उन्होंने दिल्ली के लिये कुछ नहीं किया.

कोहली का यह ट्‌वीट निश्चित तौर जेटली को सहारा देने वाला साबित होगा. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने अरुण जेटली पर यह आरोप लगाया है कि वे डीडीसीए घोटाले में शामिल हैं और उनके जानकारी में रहते हुए भ्रष्टाचार के सारे मामले हुए. आम आदमी पार्टी के तीखे हमलों के बाद केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. आज वित्तमंत्री अरुण जेटली अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर मानहानि का केस करने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें