36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या विश्वकप में मिली हार का बदला है बांग्‍लादेश में सचिन के फैन सुधीर पर हमला ?

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन माने जाने वाले सुधीर के लिए कल का दिन अच्छा नहीं रहा, एक तो भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश से मैच हार गयी, वहीं दूसरी उनकी कुछ लोगों से पिटाई कर दी. गौरतलब है कि कल के मैच के बाद कुछ लोगों से सुधीर की पिटाई कर […]

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन माने जाने वाले सुधीर के लिए कल का दिन अच्छा नहीं रहा, एक तो भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश से मैच हार गयी, वहीं दूसरी उनकी कुछ लोगों से पिटाई कर दी.

गौरतलब है कि कल के मैच के बाद कुछ लोगों से सुधीर की पिटाई कर दी. एक निजी टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में सुधीर ने बताया कि उनके साथ मारपीट करने वालों ने उनसे कहा कि विश्वकप में मिली हार का बदला लेने के लिए उनके साथ मारपीट की गयी. ऐसा वे लोग कह रहे थ, जिन्होंने उसके साथ मारपीट की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
गौरतलब है कि सुधीर टीम इंडिया का मैच देखने के लिए हमेशा देश-विदेश के ग्राउंड पर मौजूद रहतेहैं, उनके आने-जाने और मैच देखने का पूरा खर्च सचिन तेंदुलकर उठाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें