27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब सचिन तेंदुलकर की प्रेरक बातों से अवसाद से बाहर आया फुटबॉलर

बेंगलुरु : भारतीय फुटबॉलर संदेश झिंगन ने आज इस बात से पर्दा उठाया कि कैसे महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की प्रेरक बातें आईएसएल फाइनल में मिली हार के बाद अवसाद की स्थिति से उन्हें उबारने में सहायक सिद्ध हुईं.झिंगन ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा सबकी जिंदगी में बुरा दौर आता है. आईएसएल फाइनल […]

बेंगलुरु : भारतीय फुटबॉलर संदेश झिंगन ने आज इस बात से पर्दा उठाया कि कैसे महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की प्रेरक बातें आईएसएल फाइनल में मिली हार के बाद अवसाद की स्थिति से उन्हें उबारने में सहायक सिद्ध हुईं.झिंगन ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा सबकी जिंदगी में बुरा दौर आता है. आईएसएल फाइनल में मिली पराजय से मुझे निराशा हुई थी.

हम लोग अवसाद में थे और उसी समय किसी ने हमारे कंधे पर हाथ रखा. ये तेंदुलकर थे. उन्होंने बताया कि तेंदुलकर ने उनसे कहा था इसे भूल जाओ. विश्वकप को जीतने के लिए मैंने छह बार प्रयास किया. तेंदुलकर केरला ब्लास्टर्स फुटबॉल क्लब के सह मालिक हैं जिस टीम को हीरो आईएसएल के फाइनल मैच में एटलेटिको डे कोलकाता ने पिछले दिसंबर में हराया था.

झिंगन ने बताया कि सचिन की इस प्रेरक बात ने उनकी सोच को बदल दिया और इससे सीख मिली कि उन्हें सपने देखना नहीं छोड़ना चाहिए. झिंगन ओमान के खिलाफ वर्ष 2018 विश्व कप के लिए होने वाले प्राथमिक क्वालीफिकेशन मैच में हिस्सा लेने वाली भारतीय टीम के सदस्य हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें