28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आखिर क्यों अबतक खामोश है 16 करोड़ी युवराज सिंह का बल्ला?

इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी युवराज सिंह इस सीजन के मुकाबलों में कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, जिसके कारण उनकी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स लगातार हार से जूझ रही है. हालांकि टीम के कप्तान जेपी डुमिनी ने उनका बचाव किया है और हार के लिए पूरी टीम को जिम्मेदार ठहराया है, लेकिन […]

इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी युवराज सिंह इस सीजन के मुकाबलों में कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, जिसके कारण उनकी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स लगातार हार से जूझ रही है. हालांकि टीम के कप्तान जेपी डुमिनी ने उनका बचाव किया है और हार के लिए पूरी टीम को जिम्मेदार ठहराया है, लेकिन यह भी एक सच्चाई है कि युवराज सिंह का बल्ला नहीं चल रहा है.

इंडियन प्रीमियर लीग में अबतक बनाये हैं मात्र 124 रन

युवराज सिंह इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में 16 करोड़ में बिके थे और दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल रहे हैं. यही कारण है कि उनसे काफी उम्मीदें जुड़ी हैं, बावजूद इसके युवराज सिंह का बल्ला इस सीजन में नहीं चल रहा है. अबतक खेले गये सात मैच में युवराज सिंह ने रायल चैंलेजर बेंगलूर के साथ खेलते हुए दो रन,मुंबई इंडियंस के साथ भी दो रन,कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेलते हुए 21 रन,सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेलते हुए नौ रन, किंग्स इलेवन पंजाब के साथ खेलते हुए 54 रन,राजस्थान रायल्स के साथ खेलते हुए 27 रन और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलते हुए नौ रन बनाये हैं.

क्या टूट जायेगी युवराज सिंह की टीम में वापसी की उम्मीद

घरेलू क्रिकेट में पिछले दिनों युवराज सिंह ने अच्छा प्रदर्शन किया था. जिसके कारण वे इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी बने. ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि अगर आईपीएल में युवराज सिंह अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो उनकी टीम में वापसी हो सकती है, लेकिन अबतक युवराज का बल्ला जिस तरह से खामोश है, उससे नहीं लगता है कि युवराज अब टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं.

वर्ल्डकप की टीम में शामिल नहीं किये जाने पर पिता योगराज सिंह ने महेंद्र सिंह धौनी को भला-बुरा कहा था

जब युवराज सिंह को वर्ल्डकप की टीम में जगह नहीं मिली थी, तो उनके पिता योगराज सिंह ने अपनी नाराजगी जतायी थी. उन्होंने धौनी पर यह आरोप लगाया था कि वे दुर्भावना के कारण युवी को टीम में शामिल नहीं कर रहे हैं, जबकि वह आईपीएल में 16 करोड़ में बिका है. उनका यह भी कहना था कि जिसके लिए 16 करोड़ रुपये खर्च किये जा रहे हैं, उसे आखिर क्यों भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं मिली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें