31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्रिस गेल के तूफान ने मैच छीन लिया : यूसुफ पठान

कोलकाता : रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के हाथों हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने कहा है कि उनकी टीम ने सब कुछ सही किया लेकिन क्रिस गेल के तूफान ने यहां आईपीएल मैच उनके हाथ से छीन लिया. गत चैम्पियन केकेआर ने नियमित अंतराल पर विकेट हासिल किए और उसने विराट […]

कोलकाता : रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के हाथों हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने कहा है कि उनकी टीम ने सब कुछ सही किया लेकिन क्रिस गेल के तूफान ने यहां आईपीएल मैच उनके हाथ से छीन लिया.

गत चैम्पियन केकेआर ने नियमित अंतराल पर विकेट हासिल किए और उसने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को भी पवेलियन भेज दिया था लेकिन वेस्टइंडीज के आक्रामक सलामी बल्लेबाज गेल ने 56 गेंद में 96 रन की पारी खेलकर आरसीबी को एक ओवर शेष रहते जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

पठान ने कल मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, गेल ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उसे श्रेय दिया जाना चाहिए. उसने आरसीबी के लिए मैच जीत लिया. यह सिर्फ हमारा दूसरा ही मैच था इसलिए चिंता करने वाली बात नहीं है. हम अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, टी20 मैच इसी तरह होते हैं, आपके पास कई बडे खिलाड़ी होते हैं लेकिन एक खिलाड़ी आपको मैच जिता देता है. जैसा कि मैंने कहा, गेल को श्रेय जाता है. ऐसा नहीं है कि हम खराब क्रिकेट खेले. उसने मैच हमारे हाथों से छीन लिया. हम किसी को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते. हम दोनों मैचों में अच्छा खेले. पठान ने रहस्यमयी स्पिनर सुनील नारायण का भी बचाव किया जो बदले हुए एक्शन के साथ वापसी करने के बाद से दो मैचों में एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं.

आरसीबी के युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चाहल ने कहा कि गेल की आक्रामक पारी का इतना जबरर्दस्त असर था कि लक्ष्य का पीछा करने के दौरान ड्रेसिंग रुम में एक भी खिलाड़ी नर्वस नहीं था. उन्होंने कहा, डगआउट में हम पर अधिक दबाव नहीं था. हमें पता था कि जब तक गेल क्रीज पर है तब तक कुछ भी हो सकता है. सभी सहज थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें