28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोले गंभीर, हम जीत के हकदार थे

कोलकाता : आईपीएल सीजन आठ के उदपघाटन मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया. इस शानदार जीत के बाद केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया लेकिन साथ ही कहा कि उनके बल्लेबाजों ने जिस तरह से लक्ष्य हासिल किया उससे जाहिर हो जाता है […]

कोलकाता : आईपीएल सीजन आठ के उदपघाटन मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया. इस शानदार जीत के बाद केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया लेकिन साथ ही कहा कि उनके बल्लेबाजों ने जिस तरह से लक्ष्य हासिल किया उससे जाहिर हो जाता है कि वे जीत के हकदार थे.

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 168 रन बनाये जिसमें रोहित की नाबाद 98 रन की पारी शामिल है. गंभीर ने भी अर्धशतक बनाया जिससे उनकी टीम ने 18.3 ओवर में तीन विकेट पर 170 रन बनाकर जीत दर्ज की.गंभीर ने मैच के बाद कहा, लक्ष्य आसान नहीं था लेकिन जिस तरह से हमने इसे हासिल किया उससे पता चलता है कि हम जीत के हकदार थे. यह विकेट अच्छा था लेकिन हम कभी अनुमान नहीं लगा सकते कि कब इसका मिजाज बदल जाये.

कोलकाता में हमने जो विकेट देखे हैं यह उनसे थोड़ा अलग था. उन्होंने कहा, हमारे गेंदबाजों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. मोर्ने मोर्कल का प्रदर्शन बेजोड़ था. जिस तरह से सुनील (नारायण ) ने वापसी की उससे उनकी मानसिक मजबूती का पता चलता है. खुशी है कि हमने टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यदि उनकी टीम ने 15 से 20 रन और बनाये होते तो संभवत: परिणाम अलग होता. उन्होंने हालांकि कहा कि उनके गेंदबाज 168 रन के स्कोर का बचाव कर सकते थे.

उन्होंने कहा, हमने 15 से 20 रन कम बनाये लेकिन गेंदबाजी में हमें थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था. गेंदबाजों के पास तब भी मौका था. हम रणनीति पर अच्छी तरह से अमल नहीं कर पाये. उम्मीद है कि खिलाड़ी इससे सबक लेकर आगे सकारात्मक अंदाज में खेलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें