23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेटी ”जिबा” की गलत तसवीरें सोशल मीडिया में हुई वायरल : साक्षी धौनी

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी सिंह धौनी ने एक बेटी को छह फरवरी 2015 को जन्म दिया. उस वक्त धौनी ऑस्ट्रेलिया में विश्वकप टूर्नामेंट में व्यस्त थे और अपनी बेटी को देखने के लिए भारत नहीं आ पाये थे. लेकिन इस महान क्रिकेटर की बेटी को देखने के […]

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी सिंह धौनी ने एक बेटी को छह फरवरी 2015 को जन्म दिया. उस वक्त धौनी ऑस्ट्रेलिया में विश्वकप टूर्नामेंट में व्यस्त थे और अपनी बेटी को देखने के लिए भारत नहीं आ पाये थे. लेकिन इस महान क्रिकेटर की बेटी को देखने के लिए उनके लाखों प्रशंसक बेचैन हैं. यही कारण है कि उसके जन्म के साथ ही इंटरनेट पर उसकी कई फेक तसवीरें जारी की गयीं. अब जबकि महेंद्र सिंह धौनी भारत लौट आये हैं, उनके भारत पहुंचते ही धौनी और उनकी बेटी की एक तसवीर सोशल मीडिया में वायरल हो गयी, हालांकि इस तसवीर की विश्वसनीयता पर संदेह शुरू से ही जताया जा रहा था.

ऐसे में महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी ने ट्वीट करके यह कहा है, जिबा की गलत तसवीरें सोशल मीडिया में छाईं हुईं हैं. इससे यह बात साफ हो गयी है कि अब तक इंटरनेट पर जितनी तसवीर धौनी की बेटी के नाम पर आयी हैं, सभी झूठी हैं.

लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि लोग धौनी और साक्षी की बेटी की एक झलक पाने के लिए उत्सुक हैं, तभी तो जब साक्षी ने ट्विटर पर जिबा की एक तसवीर, जिसमें सिर्फ उसकी अंगुलियां दिख रहीं थीं, पोस्ट की तो उसकी खूब चर्चा हुई और मीडिया में वह तसवीर छाई रही.

https://twitter.com/SaakshiSRawat/status/572439231789850624

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें