29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घरेलू क्रिकेट पर ध्यान देने की जरुरत : अफरीदी

कराची : पाकिस्तान के आक्रामक सलामी बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने कहा है कि वैश्विक स्तर पर तेजी से बदलते खेल में प्रतिस्पर्धी पेश करने में सक्षम होने के कारण पाकिस्तान को अपने घरेलू क्रिकेट पर ध्यान देने और निवेश करने की जरुरत है. विश्व कप के बाद एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास लेने वाले और […]

कराची : पाकिस्तान के आक्रामक सलामी बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने कहा है कि वैश्विक स्तर पर तेजी से बदलते खेल में प्रतिस्पर्धी पेश करने में सक्षम होने के कारण पाकिस्तान को अपने घरेलू क्रिकेट पर ध्यान देने और निवेश करने की जरुरत है.

विश्व कप के बाद एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास लेने वाले और अब टी20 में राष्ट्रीय टीम की कमान संभालने वाले अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान को अपने घरेलू खिलाडियों का ध्यान रखने की जरुरत है. अफरीदी ने स्थानीय समाचार चैनल से कहा, अगर अब हमें बड़ी टीमों को हराना है और लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीम बनना है तो हमें जमीनी स्तर के अपने क्रिकेट पर काफी काम करना होगा.

घरेलू स्तर पर हमारे खिलाडियों का और सुविधा मुहैया कराने की जरुरत है. देश के लिए 398 वनडे खेलने वाले अफरीदी ने कहा कि अपनी प्रतिभा के कारण सिर्फ पाकिस्तान ही सीमित संसाधनों के बावजूद दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों को हरा पा रहा है.

उन्होंने कहा कि अगर कोई और देश घरेलू सरजमीं पर टेस्ट मैचों की मेजबानी बंद कर देता तो इसके समय तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मजबूत टीम के रुप में बरकरार नहीं रह पाता जितने समय से पाकिस्तान प्रतिस्पर्धा पेश कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें