25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुंबई इंडियन्स के कोच के रुप में नयी पारी शुरु करेंगे पोंटिंग

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आज मुंबई इंडियन्स के मुख्य कोच के रुप में अपनी नयी पारी की शुरुआत की. मुंबई इंडियन्स ने आठ अप्रैल से शुरु हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के आठवें सत्र से पूर्व वानखेडे स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरु की. वर्ष 2003 और 2007 में ऑस्ट्रेलिया को अपनी […]

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आज मुंबई इंडियन्स के मुख्य कोच के रुप में अपनी नयी पारी की शुरुआत की. मुंबई इंडियन्स ने आठ अप्रैल से शुरु हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के आठवें सत्र से पूर्व वानखेडे स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरु की.

वर्ष 2003 और 2007 में ऑस्ट्रेलिया को अपनी कप्तानी में विश्व कप दिलाने वाले पोंटिंग ने यहां अपनी नयी भूमिका संभाली. आईपीएल 2013 के चैम्पियन मुंबई इंडियन्स ने घरेलू मैदान पर पहले नेट सत्र में हिस्सा लिया. पूरी टीम अभी एकत्रित नहीं हुई है और आठ अप्रैल को ईडन गार्डन्स में गत चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई इंडियन्स के पहले मुकाबले से पूर्व एक या दो दिन में संक्षिप्त शिविर के लिए कुछ खिलाडियों के टीम से जुडने की उम्मीद है.

जो खिलाड़ी टीम से जुड चुके हैं उनके कर्नाटक के इस सत्र में रणजी खिताब बरकरार रखने में अहम भूमिका निभाने वाले आर विनय कुमार और अभिमन्यु मिथुन, मुंबई के कप्तान आदित्य तारे और गुजरात के कप्तान पार्थिव पटेल शामिल हैं. टीम के एक सूत्र ने बताया कि कप्तान रोहित शर्मा के कुछ दिनों में टीम से जुडने की उम्मीद है. चार अप्रैल को आंतरिक अभ्यास मैच होगा और तब तक सभी खिलाड़ी टीम से जुड जाएंगे. सूत्र ने कहा, हमें पांच अप्रैल को कोलकाता के लिए रवाना होना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें