30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीम की ओर से अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं : यूनिस खान

कराची : अंतिम एकादश में जगह बचाने के लिए जूझ रहे पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने कहा है कि वह बल्लेबाजी क्रम में किसी भी स्थान पर खेलने को तैयार हैं क्योंकि वह मौजूदा आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में टीम की ओर से अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं. यूनिस ने आज एडिलेड में […]

कराची : अंतिम एकादश में जगह बचाने के लिए जूझ रहे पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने कहा है कि वह बल्लेबाजी क्रम में किसी भी स्थान पर खेलने को तैयार हैं क्योंकि वह मौजूदा आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में टीम की ओर से अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं.

यूनिस ने आज एडिलेड में संवाददाताओं से कहा, मैं पाकिस्तान के लिए किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार हूं क्योंकि मैं हमेशा अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं. भारत के खिलाफ पाकिस्तान के पहले विश्व कप मैच में यूनिस को कामचलाउ सलामी बल्लेबाज बनाया गया था लेकिन वह बुरी तरह विफल रहे. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए वह खाता भी नहीं खोल पाए जिसके बाद उन्हें अगले दो मैचों की टीम से बाहर कर दिया गया.

इस 37 वर्षीय बल्लेबाज ने इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वापसी करते हुए तीसरे नंबर पर खेलते हुए 37 रन बनाए. यूनिस ने एडिलेड में संवाददाताओं से कहा, मैं किस तरह का इनसान हूं यह सभी जानते हैं और अतीत में मैं स्वयं ही कप्तानी छोड चुका हूं. जब 2009 में हमने टी20 विश्व कप जीता तब मैं टीम का कप्तान था और यह काफी अच्छा अहसास था. अब मैं सिर्फ उस टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं जो यह विश्व कप जीते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें