38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मालूम नहीं आखिर विश्व कप में भारत से क्यों हारता है पाक : वकार यूनिस

कराची : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच वकार यूनिस नहीं जानते कि आखिर विश्व कप में उनकी टीम कभी भारत से क्यों नहीं जीत पायी है. हालांकि वकार का मानना है कि इस बार भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में अधिक समय बिताने का फायदा मिला. भारत ने विश्व कप में अपने पहले मैच में पाकिस्तान […]

कराची : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच वकार यूनिस नहीं जानते कि आखिर विश्व कप में उनकी टीम कभी भारत से क्यों नहीं जीत पायी है. हालांकि वकार का मानना है कि इस बार भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में अधिक समय बिताने का फायदा मिला.

भारत ने विश्व कप में अपने पहले मैच में पाकिस्तान को एडिलेड में 76 रन से हराया जो इस टूर्नामेंट के इतिहास में उसकी अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पर लगातार छठी जीत है. वकार ने कहा, मेरे पास इसका जवाब नहीं है कि विश्व कप में पाकिस्तान भारत को क्यों नहीं हरा पाता है. जमाना बदल गया, टीमें बदल गयी और दबाव की परिस्थितियां भी बदल गयी है.

मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं लेकिन हर किसी को यह समझना चाहिए कि भारत पिछले दो महीने से ऑस्ट्रेलिया में खेल रहा है और हम अभी ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं. यह एक कारण हो सकता है. उन्होंने कहा, आप यह कह सकते हो कि भारत ने इस विश्व कप में निश्चित तौर पर हमसे बेहतर खेल दिखाया और मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट क्रिकेट और त्रिकोणीय वनडे श्रृंखला का अनुभव उनके काम आया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें