37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WC: अंपायर के फैसले का विरोध करने पर आयरलैंड के केविन ओब्रायन पर जुर्माना

ब्रिसबेन : संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ आज विश्व कप मुकाबले में जीत के दौरान यहां अंपायर के फैसले का विरोध करने पर आयरलैंड के ऑलराउंडर केविन ओब्रायन पर मैच फीस का 30 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. यूएई की पारी के 48वें ओवर में वाइड गेंद फेंकने के दौरान इस ऑलराउंडर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट […]

ब्रिसबेन : संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ आज विश्व कप मुकाबले में जीत के दौरान यहां अंपायर के फैसले का विरोध करने पर आयरलैंड के ऑलराउंडर केविन ओब्रायन पर मैच फीस का 30 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है.

यूएई की पारी के 48वें ओवर में वाइड गेंद फेंकने के दौरान इस ऑलराउंडर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया जो अंपायर के फैसले का विरोध करने से संबंधित है. आईसीसी ने बयान में कहा कि अगली गेंद फेंकने तक वह अंपयार के फैसले पर सवाल उठाता रहा.

ओब्रायन ने अपना अपराध और मैच रैफरी रंजन मदुगुले द्वारा सुनाई सजा को स्वीकार कर लिया है जिससे औपचारिक सुनवाई की जरुरत नहीं पडी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें