25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्वकप में भारत से हारने के बावजूद वापसी करेगा पाकिस्तान : वकार युनूस

क्राइस्टचर्च : विश्वकप में भारत से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के कोच वकार युनूस ने आज कहा कि चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ विश्व कप के पहले मैच में मिली हार के बावजूद उनकी टीम वापसी करेगी. उन्होंने कहा कि बड़े मैच का दबाव झेल नहीं पाने के कारण उनकी टीम को पराजय […]

क्राइस्टचर्च : विश्वकप में भारत से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के कोच वकार युनूस ने आज कहा कि चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ विश्व कप के पहले मैच में मिली हार के बावजूद उनकी टीम वापसी करेगी. उन्होंने कहा कि बड़े मैच का दबाव झेल नहीं पाने के कारण उनकी टीम को पराजय झेलनी पड़ी.

पाकिस्तान को पूल बी के पहले मैच में भारत ने 76 रन से हराया था.वकार ने पत्रकारों से कहा , हम सभी देख सकते हैं कि गलती कहां हुई. हमने अच्छा नहीं खेला जबकि भारत हमसे बेहतर खेला. हमने ज्यादा दबाव ले लिया था. उन्होंने कहा , हमें यह समझना होगा कि यह शुरुआत भर है और अभी काफी मैच खेलने हैं. हम आने वाले मैचों में वापसी करेंगे. पाकिस्तान को दूसरा मैच शनिवार को वेस्टइंडीज से खेलना है जिसे पहले मैच में आयरलैंड ने हराया.
वकार ने भारत के हाथों हार के लिए खराब बल्लेबाजी को कसूरवार ठहराया. उन्होंने कहा , हमारे बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 300 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता है. हमें आने वाले मैचों में ऐसा करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें