33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोपा डेल रे के फाइनल में जगह बनाने के करीब बार्सीलोना

मैड्रिड : बार्सीलोना ने सेमीफाइनल के पहले चरण में विलारीयाल पर 3-1 की जीत के साथ सात साल में पांचवीं बार कोपा डेल रे फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने की ओर कदम बढ़ाया.लियोनल मेस्सी ने मध्यांतर से चार मिनट पहले लुईस सुआरेज के पास पर गोल दागकर बार्सीलोना को बढत दिलाई लेकिन मानु […]

मैड्रिड : बार्सीलोना ने सेमीफाइनल के पहले चरण में विलारीयाल पर 3-1 की जीत के साथ सात साल में पांचवीं बार कोपा डेल रे फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने की ओर कदम बढ़ाया.लियोनल मेस्सी ने मध्यांतर से चार मिनट पहले लुईस सुआरेज के पास पर गोल दागकर बार्सीलोना को बढत दिलाई लेकिन मानु ट्रिगुएरोस ने दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में ही गोल करके स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया.

बार्सीलोना ने हालांकि ट्रिगुएरोस के गोल के एक मिनट के भीतर ही आंद्रेस इनिएस्टा के गोल की मदद से स्कोर 2-1 कर दिया जबकि गेरार्ड पिक ने खेल समाप्त होने से 26 मिनट पहले हेडर से गोल दागकर स्कोर 3-1 तक पहुंचाया जो निर्णायक साबित हुआ.
चार मार्च को होने वाले दूसरे चरण के मुकाबले से पहले बार्सीलोना की स्थिति और मजबूत होती अगर नेमार पेनल्टी को गोल में बदलने में सफल रहते. नेमार के प्रयास को गोलकीपर सर्जियो असेंजो ने विफल किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें