31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्वकप में अपनी लय प्राप्त कर लेंगे इयोन मोर्गन : जो रुट

सिडनी : इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रुट ने आज भविष्यवाणी की कि उनके कप्तान इयोन मोर्गन चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप के शुरुआती मुकाबले में अपनी खराब फार्म से उबरने में सफल रहेंगे.छह हफ्ते तक चलने वाले इस टूर्नामेंट के लिए एलिस्टेयर कुक की जगह कप्तान बनाये गये मोर्गन ने पिछली चार […]

सिडनी : इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रुट ने आज भविष्यवाणी की कि उनके कप्तान इयोन मोर्गन चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप के शुरुआती मुकाबले में अपनी खराब फार्म से उबरने में सफल रहेंगे.छह हफ्ते तक चलने वाले इस टूर्नामेंट के लिए एलिस्टेयर कुक की जगह कप्तान बनाये गये मोर्गन ने पिछली चार पारियों में 0, 2, 0 और 0 रन बनाये हैं.

मोर्गन सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच में यासिर शाह की फुलटास पर बोल्ड हो गये थे और खाता भी नहीं खोल पाये थे.
रुट ने संवाददाताओं से कहा, मोर्गन ऐसा खिलाड़ी है जिस पर दबाव की स्थिति में आप निर्भर कर सकते हो. उन्होंने कहा, उसने हमारे लिए कई बार ऐसी स्थिति में अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे यकीन है कि इस टूर्नामेंट के दौरान वह काफी रन बनायेगा. उन्होंने कहा, ड्रेसिंग रूम में सभी को यकीन है कि ऐसा ही होगा. उसने हाल में ही शतक बनाया है. वह अच्छा खिलाड़ी और कप्तान है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें