29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्व कप में भारत से हारने का कलंक धोने को बेसब्र है पाकिस्तान : वकार

एडीलेड : पाकिस्तान के कोच वकार यूनिस ने कहा कि विश्व कप में भारत के खिलाफ अब तक पांचों मुकाबले हारने से टीम आहत है लेकिन इस बार यह कलंक धोने को बेकरार है. पांच में से दो बार (1996 और 2003 विश्व कप) पाकिस्तानी टीम का हिस्सा रहे वकार ने कहा कि मौजूदा टीम […]

एडीलेड : पाकिस्तान के कोच वकार यूनिस ने कहा कि विश्व कप में भारत के खिलाफ अब तक पांचों मुकाबले हारने से टीम आहत है लेकिन इस बार यह कलंक धोने को बेकरार है. पांच में से दो बार (1996 और 2003 विश्व कप) पाकिस्तानी टीम का हिस्सा रहे वकार ने कहा कि मौजूदा टीम का सबसे बडा लक्ष्य हार के इस सिलसिले को तोडना है.

उन्होंने कहा , हमारा सबसे बडा लक्ष्य इस सिलसिले को तोडना है. हम विश्व कप में कभी भारत को हरा नहीं सके हैं. हमने 1992 विश्व कप जीता और फाइनल में भी पहुंच चुके हैं लेकिन भारत से कभी नहीं जीत पाये. उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा , पिछली बार मोहाली में 2011 विश्व कप सेमीफाइनल में भी हम भारत से हार गए थे. इस बार हम उसे हराने में कोई कसर नहीं छोडेंगे.

वकार ने कहा , मेरा निजी लक्ष्य टीम का भी लक्ष्य है. हम अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते हैं. हम लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने का ठप्पा हटाना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें