24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वर्ल्डकप से पहले मिले ब्रेक से रिफ्रेश हो गयी है टीम : धौनी

एडिलेड : टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आज कहा कि टेस्ट एवं त्रिकोणीय वनडे श्रृंखला के बाद मिले ब्रेक से टीम इंडिया को 14 फरवरी से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले खुद में नयी ऊर्जा भरने में मदद मिली.पिछले कुछ महीने भारतीय टीम के लिए अच्छे नहीं रहे हैं. भारत […]

एडिलेड : टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आज कहा कि टेस्ट एवं त्रिकोणीय वनडे श्रृंखला के बाद मिले ब्रेक से टीम इंडिया को 14 फरवरी से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले खुद में नयी ऊर्जा भरने में मदद मिली.पिछले कुछ महीने भारतीय टीम के लिए अच्छे नहीं रहे हैं. भारत ऑस्ट्रेलिया के दौरे में एक भी मुकाबले में जीत दर्ज नहीं कर पाया. ऑस्ट्रेलिया के हाथों टेस्ट श्रृंखला 2-0 से हारने के बाद भारत त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल में भी जगह नहीं बना पाया.

धौनी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ह्यह्यचार टेस्ट मैच खेलना फिर एक त्रिकोणीय श्रृंखला में उतरना आसान नहीं होता. उन्होंने कहा, इसलिए इस ब्रेक से खिलाड़ियों को खुद में नयी ऊर्जा भरने में निश्चित रूप से मदद मिली होगी. यह समय ही बतायेगा. धौनी ने उम्मीद जतायी की ऑस्ट्रेलिया के तीन महीने के दौरे से टीम थकी नहीं होगी.
भारतीय वनडे टीम के कप्तान कल पिता बन गये. उनकी पत्नी साक्षी ने गुडगांव के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है.
यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस समय भारत में होने को तरजीह देते, धौनी ने ना में जवाब दिया. उन्होंने कहा, नहीं ऐसा नहीं है. मुझे बेटी हुई है. मां और बेटी दोनों ठीक हैं. धौनी ने कहा, लेकिन अब मैं राष्ट्रीय जिम्मेदारी निभा रहा हूं और इसलिए मुझे लगता है कि बाकी सभी चीजें इंतजार कर सकती हैं.

विश्व कप एक बहुत महत्वपूर्ण अभियान है. भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की टीम से अपेक्षाएं हमेशा ही बहुत होती हैं और इस बाबत सवाल पूछे जाने पर धौनी ने इसे ज्यादा तूल नहीं दिया.उन्होंने कहा, यह सबसे महत्वपूर्ण है कि 15 सदस्यीय टीम और सहायककर्मी इस समय अपेक्षाओं के बारे में ना सोचें. भारतीय कप्तान ने कहा, यह चीज सबसे महत्वपूर्ण होगी. हम प्रशंसकों के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें