25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रणजी ट्रॉफी : सहवाग, युवराज के बाद अब कैफ ने जमाया शतक

ओंगोल : टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे मोहम्मद कैफ ने आंध्र की ओर से रणजी ट्रॉफी में कप्‍तानी पारी खेलते हुए शानदार शतक जमाया है. कैफ के पहले शतक और डी शिव कुमार की शानदार गेंदबाजी से आंध्र ने आज यहां त्रिपुरा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी क्रिकेट मैच पर […]

ओंगोल : टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे मोहम्मद कैफ ने आंध्र की ओर से रणजी ट्रॉफी में कप्‍तानी पारी खेलते हुए शानदार शतक जमाया है. कैफ के पहले शतक और डी शिव कुमार की शानदार गेंदबाजी से आंध्र ने आज यहां त्रिपुरा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी क्रिकेट मैच पर अपना मजबूत शिकंजा कस दिया.

कैफ ने 240 गेंदों पर 16 चौकों और एक छक्के की मदद से 109 रन बनाये जो उनका प्रथम श्रेणी मैचों में 19वां शतक है. उन्होंने रिकी भुई (87) के साथ पांचवें विकेट के लिये 194 रन की साझेदारी की जिससे आंध्र ने अपनी पहली पारी में 310 रन बनाकर 159 रन की बढत हासिल की.

त्रिपुरा की दूसरी पारी की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और उसने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 13 रन बनाये हैं. उसे पारी की हार से बचने के लिये अब भी 146 रन चाहिए. पहली पारी में सात विकेट लेने वाले शिवकुमार दूसरी पारी में अब तक दो विकेट ले चुके हैं जबकि डी विजयकुमार ने एक विकेट लिया है.

इससे पहले आंध्र ने सुबह चार विकेट पर 97 रन से अपनी पारी आगे बढायी. कैफ और भुई ने समझबूझ भरी बल्लेबाजी करके टीम की पहली पारी में बडी बढ़त सुनिश्चित की. त्रिपुरा की तरफ से मणिशंकर मुर्रासिंह ने 70 रन देकर पांच विकेट लिये. उनके अलावा राणा दत्ता ने तीन और संजय मजूमदार ने दो विकेट हासिल किये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें