35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणजी ट्रॉफी : रेलवे के खिलाफ बडौदा की नजरें पठान बंधुओं पर

नयी दिल्ली : बडौदा की टीम रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए मैच में कल जब यहां रेलवे का सामना करने उतरेगी तो सबकी नजरें पठान बंधुओं इरफान और यूसुफ पर टिकी होंगी. ग्रुप में कर्नाटक के बाद दूसरे स्थान पर चल रही बडौदा की टीम ने अपने पिछले मैच में लखनऊ में उत्तर प्रदेश के खिलाफ […]

नयी दिल्ली : बडौदा की टीम रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए मैच में कल जब यहां रेलवे का सामना करने उतरेगी तो सबकी नजरें पठान बंधुओं इरफान और यूसुफ पर टिकी होंगी.

ग्रुप में कर्नाटक के बाद दूसरे स्थान पर चल रही बडौदा की टीम ने अपने पिछले मैच में लखनऊ में उत्तर प्रदेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था जब फिट होकर वापसी करने वाले इरफान के प्रभावी प्रदर्शन की बदौलत टीम ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी.

आदित्य वाघमोडे की अगुवाई वाली टीम की यह टूर्नामेंट में पहली जीत थी लेकिन टीम मुंबई, जम्मू एवं कश्मीर, तमिलनाडु और बंगाल जैसी टीमों की मौजूदगी के बावजूद ग्रुप में दूसरे स्थान पर पहुंचने में सफल रही.
पिछले कैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज केदार जाधव ने 146 रन की पारी खेली जबकि सातवें नंबर पर उतरे इरफान ने 98 रन बनाए. अब तक बल्ले से संघर्ष करने वाले यूसुफ ने गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए उत्तर प्रदेश के खिलाफ छह विकेट चटकाकर मेजबान टीम को ध्वस्त किया.
बडौदा ने अंत में बोनस अंक के साथ जीत दर्ज की और उसे रेलवे के खिलाफ प्रबल दावेदार माना जा रहा है जिसे अब तक जूझना पडा है. विकेटकीपर बल्लेबाज महेश रावत की अगुवाई वाली रेलवे की टीम अब तक एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है और टीम के चार मैचों में नौ अंक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें