37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धौनी की जगह लेने में विराट कोहली को लगेगा समय:शाहिद अफरीदी

कराची : पाकिस्तान के आक्रामक हरफनमौला शाहिद अफरीदी का मानना है कि विराट कोहली बतौर कप्तान ‘काफी जज्बाती’ हैं और उन्हें टेस्ट क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी के जाने से कप्तानी में पैदा हुआ खालीपन भरने में अभी समय लगेगा. अफरीदी ने कहा कि वह कोहली के क्रिकेट कौशल के कायल है लेकिन बतौर कप्तान […]

कराची : पाकिस्तान के आक्रामक हरफनमौला शाहिद अफरीदी का मानना है कि विराट कोहली बतौर कप्तान ‘काफी जज्बाती’ हैं और उन्हें टेस्ट क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी के जाने से कप्तानी में पैदा हुआ खालीपन भरने में अभी समय लगेगा.

अफरीदी ने कहा कि वह कोहली के क्रिकेट कौशल के कायल है लेकिन बतौर कप्तान उसे अभी सुधार करना होगा. कोहली छह जनवरी से सिडनी में शुरु हो रहे चौथे और आखिरी टेस्ट में भारत की कप्तानी करेंगे. अफरीदी ने कहा , मुझे धौनी के संन्यास के फैसले बारे में सुनकर निराशा हुई क्योंकि वह जुझारु क्रिकेटर है और भारत का महान कप्तान रहा है. कई बार उसने मोर्चे से अगुवाई की है.

उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा , धौनी ने भारतीय क्रिकेट का चेहरा बदल दिया और उसे सफलता के शिखर तक ले गया. भारतीय टीम को उसकी कप्तानी की कमी खलेगी. उसने सभी प्रारुपों में अच्छी कप्तानी की. धौनी की ही कप्तानी में भारत ने पाकिस्तान को 2011 विश्व कप के सेमीफाइनल में हराया था और बाद में खिताब जीता.
अफरीदी भी विश्व कप के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कहने का ऐलान कर चुके हैं. उन्होंने कहा , यदि विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन भी किया तो भी मैं अपना फैसला नहीं बदलूंगा. मैने काफी सोच समझकर यह फैसला किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें