26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम मैच जीत सकती है : गावस्कर

नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम मैच जीत सकती है. उन्‍होंने कहा, ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाडियों के द्वारा चौथे दिन भी बल्लेबाजी में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद यदि विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम सकारात्मक बनी रहती है तो वह पहला टेस्ट मैच जीत सकती […]

नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम मैच जीत सकती है. उन्‍होंने कहा, ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाडियों के द्वारा चौथे दिन भी बल्लेबाजी में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद यदि विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम सकारात्मक बनी रहती है तो वह पहला टेस्ट मैच जीत सकती है.

डेविड वार्नर के एक और शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट पर 290 रन बनाये हैं. इससे उसकी बढत 363 रन की हो गयी है. गावस्कर का मानना है कि यदि ऑस्ट्रेलिया कल इसी स्कोर पर पारी समाप्त घोषित कर देता है तो भारत के पास जीत का मौका रहेगा.

उन्होंने कहा, प्रत्येक खिलाड़ी को सकारात्मक रहना होगा. मैं कहूंगा कि भारत अब भी मैच जीत सकता है. पहले विकेट के लिये अच्छी साझेदारी और दो भागीदारियों से वे अच्छी स्थिति में पहुंच जाएंगे. यदि मुरली विजय और शिखर धवन चल जाते हैं तो फिर कुछ भी हो सकता है.
गावस्कर ने एनडीटीवी से कहा, उन्हें विश्राम के समय परिस्थितियों का आकलन करना चाहिए और बहुत आगे के बारे में नहीं सोचना चाहिए. 360 से अधिक का स्कोर बनाना आसान नहीं है लेकिन चतुराई से बल्लेबाजी करिये और आपके पास चाय के विश्राम के बाद मौका रहेगा. ऑस्ट्रेलिया को प्रतिस्पर्द्धात्मक खेल के लिये जाना जाता है और गावस्कर ने कहा कि उन्होंने खेल के चौथे दिन पारी समाप्ति की घोषणा नहीं करके सही किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें