27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्पिनरों की खोज के लिए कुंबले की टीम ने शुरू किया अभियान

बेंगलूरु : प्रतिभावान उदीयमान स्पिनरों को मौका देने के लिए भारत के पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले की कंपनी टेनविच ने अभियान शुरू किया है. कर्नाटक के 10 से 19 बरस के आयुवर्ग के उदीयमान स्पिनरों के लिए यह प्रतिभा तलाश स्पर्धा स्पिन स्टार्स शुरू की गयी है. कुंबले ने पत्रकारों से कहा, टेनविच जमीनी स्तर […]

बेंगलूरु : प्रतिभावान उदीयमान स्पिनरों को मौका देने के लिए भारत के पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले की कंपनी टेनविच ने अभियान शुरू किया है. कर्नाटक के 10 से 19 बरस के आयुवर्ग के उदीयमान स्पिनरों के लिए यह प्रतिभा तलाश स्पर्धा स्पिन स्टार्स शुरू की गयी है.

कुंबले ने पत्रकारों से कहा, टेनविच जमीनी स्तर पर खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है और स्पिन स्टार्स उसी का हिस्सा है. हम कर्नाटक में यह स्पर्धा शुरूकरके काफी खुश हैं क्योंकि यहां काफी प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं.

हमें उम्मीद है कि दूसरे राज्यों में भी अगली जमात के स्पिनरों की तलाश के लिए यह स्पर्धा शुरू की जायेगी. इसके ट्रायल बेंगलूरु, मंगलूरु और हुबली में तीन से 18 जनवरी के बीच में होंगे. फाइनल 17 और 18 जनवरी को होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें