38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सचिन की राह पर जूनियर सचिन, साउथ अ‍फ्रीका टूर पर जाएंगे अर्जुन

मुंबई : विश्व क्रिकेट के महान बल्‍लेबाज और भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अपने पापा की राह पर चलना शुरू कर दिया है.अर्जुन की अगुवाई में दो नवंबर से सत्र पूर्व अभ्यास के लिये मुंबई क्लब वरली सीसी की अंडर 18 टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जा रही है. जूनियर तेंदलकर […]

मुंबई : विश्व क्रिकेट के महान बल्‍लेबाज और भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अपने पापा की राह पर चलना शुरू कर दिया है.अर्जुन की अगुवाई में दो नवंबर से सत्र पूर्व अभ्यास के लिये मुंबई क्लब वरली सीसी की अंडर 18 टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जा रही है.

जूनियर तेंदलकर का दक्षिण अफ्रीका यह दूसरा अनुभव दौरा है. इससे पहले भी उसने वहां पर शानदार खेल का प्रदर्शन किया था. जूनियर तेंदुलकर की वरली सीसी की टीम दौरे पर 45 ओवरों के दस मैच खेलेगी जिसमें चोटी के स्कूलों की टीम भाग लेगी. ये मुकाबले जोहानिसबर्ग, प्रिटोरिया और पोचेफस्ट्रूम में खेले जाएंगे.

* सचिन ने भी टीनेज पर किया था इंग्‍लैंड का दौरा

विश्व क्रिकेट में रिकार्ड तेंदुलकर के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर 16 साल में ही भारतीय टीम में शामिल हो गये थे. भारतीय टीम में शामिल होने से पहले वह इंग्‍लैंड दौरे पर गये थे. सचिन ने 1988 में स्‍टार क्रिकेट की ओर से इंग्‍लैंड का पहला दौरा किया था. इंग्‍लैंड में शानदार प्रदर्शन के बाद 1989 में उन्‍होंने टीम इंडिया में जगह बना ली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें