32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चैंपियंस लीग टी-20 : नाइटस को हराकर ट्रायडेंटस ने जीत का स्वाद चखा

बेंगलूर : आखिरी लीग मैच में खाता खोलते हुए बारबाडोस ट्रायडेंट्स ने आज चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के वर्षाबाधित मैच में नादर्न नाइटस को छह विकेट से हराया. डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर जीत के लिये 138 रन का लक्ष्य वेस्टइंडीज की टीम ने 18.4 ओवर में हासिल कर लिया. जेम्स फ्रेंकलिन ने […]

बेंगलूर : आखिरी लीग मैच में खाता खोलते हुए बारबाडोस ट्रायडेंट्स ने आज चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के वर्षाबाधित मैच में नादर्न नाइटस को छह विकेट से हराया. डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर जीत के लिये 138 रन का लक्ष्य वेस्टइंडीज की टीम ने 18.4 ओवर में हासिल कर लिया. जेम्स फ्रेंकलिन ने नाबाद 33 रन बनाये. बारिश के कारण मैच प्रति टीम 19 ओवर का कर दिया गया था.

ट्रायडेंट्स शीर्षक्रम के बल्लेबाज दिलशान मुनावीरा (20), रेमन राइफेर (15) और जेसन होल्डर (11) आठवें ओवर तक पवेलियन लौट गए थे. इसके बाद फ्रेंकलिन और जोनाथन कार्टर (30) ने मोर्चा संभालकर टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया. इससे पहले बारबाडोस के गेंदबाजों ने नादर्न नाइट्स को 19 ओवर में आठ विकेट पर 135 रन पर रोक दिया.

पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर नाइट्स ने शुरुआती विकेट जल्दी गंवा दिया जब केन विलियमसन को रवि रामपाल ने चार के कुल योग पर पवेलियन भेजा. इसके बाद हालांकि एंटोन डेवसिच ने 47 गेंद में 47 और कप्तान डेनियल फ्लिन (21) ने दूसरे विकेट के लिये 60 रन की साङोदारी करके पारी को संभाला.

फ्लिन को श्रीलंकाई आफ स्पिनर दिलशान मुनावीरा ने विकेट के पीछे लपकवाया. वहीं डेवसिच ने बी जे वाटलिंग (29) के साथ पारी को आगे बढाया. डेवसिच ने अपनी पारी में छह चौके लगाये. इसी बीच 12वें ओवर में बारिश के कारण खेल रोकना पडा.

ब्रेक के बाद कीवी चैम्पियन टीम की पारी लडखडा गई. डेवसिच पवेलियन लौट गए और स्काट स्टायरिस (00) मुनावीरा की फिरकी के जाल में फंस गए. वाटलिंग ने कुछ अच्छे शाट लगाकर दबाव हटाने की कोशिश की लेकिन डेरिल मिशेल (9) ने रामपाल की गेंद पर अपना धैर्य खो दिया और लांग आन पर जेम्स फ्रेंकलिन द्वारा लपके गए. रामपाल ने वाटलिंग को भी आउट किया जिन्होंने 19 गेंद की पारी में तीन चौके और एक छक्का लगाया था.

टिम साउदी (19) ने आखिरी ओवरों में कुछ अच्छे शाट खेले लेकिन नाइट्स के कप्तान रयाद एमरिट ने उन्हें आखिरी ओवर में रवाना किया. उन्होंने पारी की आखिरी गेंद पर स्काट कगेलेइजिन को भी आउट किया. रामपाल ने चार ओवर में 34 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि एमरिट और मुनावीरा को दो दो विकेट मिले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें