21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवाद से मदद मिली : एंडरसन

लंदन : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि भारत के रवींद्र जडेजा के साथ विवाद से उन्हें अपनी टीम की पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1 की जीत में अहम भूमिका निभाने में मदद मिली. एंडरसन ने इस टेस्ट सीरीज में 25 विकेट लिये और मैन ऑफ द सीरीज चुना गया. […]

लंदन : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि भारत के रवींद्र जडेजा के साथ विवाद से उन्हें अपनी टीम की पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1 की जीत में अहम भूमिका निभाने में मदद मिली. एंडरसन ने इस टेस्ट सीरीज में 25 विकेट लिये और मैन ऑफ द सीरीज चुना गया.

लेकिन यदि भारत की चलती तो फिर एंडरसन इस टेस्ट मैच में नहीं खेल रहा होता. भारतीय टीम प्रबंधन ने ट्रेंटब्रिज में पहले टेस्ट मैच के दौरान जडेजा को पवेलियन जाते समय अपशब्द कहने और धक्का देने के लिये एंडरसन पर आइसीसी आचार संहिता के लेवल तीन के तहत आरोप लगा दिये थे लेकिन जांच आयुक्त गोर्डन लुईस ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था.

एंडरसन ने कहा कि इस घटना के बाद उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर अधिक ध्यान केंद्रित किया. उन्होंने कहा, ‘पिछले कुछ मैचों में मैंने अपने मुंह के बजाय गेंद से आक्रामकता दिखाने पर अधिक ध्यान दिया. मुझे लगता है कि मैंने आक्रामक बनने की कोशिश की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें