आईपीएल ने बदल दिया भारतीय क्रिकेट को : अफरीदी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कराची :Pakistan former all rounder Shahid Afridi Indian cricket credit for success Indian Premier Leagueपाकिस्तान के पूर्व ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी ने भारतीय क्रिकेट की सफलता का श्रेय इंडियन प्रीमियर लीग को दिया और कहा कि इससे देश के उभरते हुए युवा क्रिकेटरों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दबाव से निपटने में मदद मिली.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा, मुझे लगता है कि आईपीएल ने भारतीय क्रिकेट को बदल दिया. उनके नये खिलाड़ी आईपीएल में शीर्ष विदेशी खिलाड़ियों के साथ खेलकर और उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आने बाद पूरी तरह तैयार होते हैं. वे इस स्तर के दबाव से निपटने के लिये तैयार होते हैं.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि आईपीएल ने उनके क्रिकेट को बदल दिया और मुझे लगता है कि हमारी पाकिस्तान सुपर लीग भी ऐसा ही करेगी. हम देख ही रहे हैं कि लीग के जरिये कुछ अच्छे युवा खिलाड़ी देखने को मिल रहे हैं.

जब आप दर्शकों के सामने शीर्ष अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ या उनके खिलाफ खेलते हो तो आप दबाव से निपटना सीखते हो. उनका यह भी मानना है कि भारत के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध जल्द नहीं शुरू होने वाले हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें