32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी का चावला और आर पी सिंह को गोलगप्पे खिलाते VIDEO वायरल

नयी दिल्ली : पिछले साल विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर होने के बावजूद महेंद्र सिंह धौनी सोशल मीडिया के चहेते बने हुए हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपने पूर्व साथी खिलाड़ियों आर पी सिंह और पीयूष चावला को गोलगप्पे खिला रहे हैं. इंटरनेट पर […]

नयी दिल्ली : पिछले साल विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर होने के बावजूद महेंद्र सिंह धौनी सोशल मीडिया के चहेते बने हुए हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपने पूर्व साथी खिलाड़ियों आर पी सिंह और पीयूष चावला को गोलगप्पे खिला रहे हैं.

इंटरनेट पर आये इस वीडियो में धौनी किसी कार्यक्रम में खुद पानी पुरी भरकर अपने साथियों को परोस रहे हैं. यह किस कार्यक्रम की तस्वीर है , यह स्पष्ट नहीं है लेकिन धौनी के एक फैनपेज पर कहा जा रहा है कि यह तस्वीर मालदीव की है.

ट्वीट में कहा गया, सीधे मालदीव से जहां हमारे राकस्टार को पानीपुरी बनाते देखा गया. हमारी मनपसंद चाट अब और भी जायकेदार हो गई. धौनी ने आखिरी बार जुलाई में विश्व कप सेमीफाइनल में खेला था.

उसके बाद से उनके भविष्य को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही है. इससे पहले धौनी का बीच पर वालीबाल खेलते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था. दो बार के विश्व कप विजेता धौनी का नाम बीसीसीआई के इस वर्ष के अनुबंधित खिलाड़ियों में नहीं है. वह हालांकि 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये खेलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें