36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भारतीय स्पिनरों से निपटने के लिये वार्नर-स्मिथ का अपनाना होगा तरीका : टर्नर

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के युवा बल्लेबाज एश्टोन टर्नर ने सोमवार को कहा कि उपमहाद्वीप की पिचों पर भारतीय स्पिनरों से निपटने के लिये डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ का तरीका अपनाना होगा. ऑस्ट्रेलिया के पिछले भारत दौरे पर सभी तीनों वनडे खेलने वाले टर्नर ने मोहाली में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों […]

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के युवा बल्लेबाज एश्टोन टर्नर ने सोमवार को कहा कि उपमहाद्वीप की पिचों पर भारतीय स्पिनरों से निपटने के लिये डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ का तरीका अपनाना होगा.

ऑस्ट्रेलिया के पिछले भारत दौरे पर सभी तीनों वनडे खेलने वाले टर्नर ने मोहाली में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों की धुनाई करते हुए 84 रन बनाये थे. टर्नर ने मंगलवार को पहले वनडे से पूर्व कहा, उस शृंखला से विश्व स्तरीय टीम और गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ा. इससे मुझे लगा कि मैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के सामने अच्छा खेल सकता हूं.

स्मिथ और वार्नर को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के महान खिलाड़ियेां में रखने वाले टर्नर ने कहा, मुझे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उतना अनुभव नहीं था. मैंने इन दोनों से सीखने की कोशिश की क्योंकि ये दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं. आईपीएल में राजस्थान रायल्स टीम में स्मिथ के साथ बिताये कुछ सप्ताह उनके लिये सीखने वाले रहे.

उन्होंने कहा, मैं खुशकिस्मत हूं कि राजस्थान रायल्स टीम में स्मिथ के साथ आईपीएल में कुछ समय बिताया. मैंने नेट्स पर उसे बल्लेबाजी करते देखा और भारत में उसके खेलने का तरीका सीखने की कोशिश की. उन्होंने कहा, डेविड वार्नर दुनिया भर में सफल रहे हैं, लेकिन भारत और आईपीएल में उनका कमाल का रिकार्ड है.

टर्नर ने कहा, आईपीएल में मेरा प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा. मैं पहली गेंद पर आउट हो गया, लेकिन मैने काफी कुछ सीखा. यहां हालांकि माहौल एकदम अलग है और मैं खुशकिस्मत हूं कि फिर ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुना गया. मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें