36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगले कैलेंडर इयर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टेस्ट की शृंखला चाहते हैं वार्न

मेलबर्न : महान स्पिनर शेन वार्न ने सोमवार को अगले सत्र से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच दिवसीय टेस्ट शृंखला के आयोजन की मांग की जिसमें दिन-रात्रि टेस्ट भी शामिल हो. इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आज कहा कि उनकी टीम इस साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दिन-रात्रि टेस्ट खेलने के लिए तैयार […]

मेलबर्न : महान स्पिनर शेन वार्न ने सोमवार को अगले सत्र से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच दिवसीय टेस्ट शृंखला के आयोजन की मांग की जिसमें दिन-रात्रि टेस्ट भी शामिल हो.

इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आज कहा कि उनकी टीम इस साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दिन-रात्रि टेस्ट खेलने के लिए तैयार है. भारत को इस साल नंवबर में चार टेस्ट, तीन एकदिवसीय और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की शृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है.

भारत से 2018-19 दौरे पर ऑस्ट्रेलिया में दिन-रात्रि टेस्ट खेलने का आग्रह किया गया था, लेकिन मेहमान टीम ने इससे इनकार कर लिया. हालांकि मुंबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रही तीन मैचों की एकदिवसीय शृंखला की पूर्व संध्या पर कोहली ने कहा कि उनकी टीम चुनौती के लिए तैयार है.

कोहली के इस बयान के बाद वार्न ने बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को दोनों देशों के बीच 2023 से शुरू हो रहे अगले कैलेंडर सत्र में चार की जगह पांच टेस्ट की शृंखला के आयोजन के लिए कहा है.

वार्न ने ट्वीट किया, मैंने पहले भी यह कहा है लेकिन अगले सत्र से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टेस्ट शृंखला कैसी रहेगी। ब्रिसबेन, पर्थ, एडीलेड दिन-रात्रि, मेलबर्न और सिडनी. उम्मीद करता हूं कि बीसीसीआई और सीए इसे साकार करेंगे। कार्यक्रम कोई बहाना नहीं होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें