37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीखी झड़प के बाद डीडीसीए ने न्यायमूर्ति दीपक वर्मा को नया लोकपाल नियुक्त किया

नयी दिल्ली : दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने यहां तीखी झड़प और हाथापाई के बीच संपन्नी हुई वार्षिक आम बैठक के दौरान रविवार को न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) दीपक वर्मा को अपना नया लोकपाल नियुक्त किया. वर्मा को न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) बदर दुरेज अहमद के स्थान पर लोकपाल नियुक्त किया गया. न्यायमूर्ति बदर ने एक दिन […]

नयी दिल्ली : दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने यहां तीखी झड़प और हाथापाई के बीच संपन्नी हुई वार्षिक आम बैठक के दौरान रविवार को न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) दीपक वर्मा को अपना नया लोकपाल नियुक्त किया.

वर्मा को न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) बदर दुरेज अहमद के स्थान पर लोकपाल नियुक्त किया गया. न्यायमूर्ति बदर ने एक दिन पहले ही डीडीसीए सदस्यों को संयम बरतने के लिये कहा था.

डीडीसीए ने विज्ञप्ति में कहा कि सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से सभी प्रस्तावों को पारित किया, लेकिन विवादों का हिस्सा रहे इस क्रिकेट संघ के सूत्रों ने बताया कि एजीएम में नाटकीय हालात देखने को मिले.

बैठक के दौरान हाथापाई भी हुई तथा सत्तारूढ़ गुट के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा पर विरोधी गुट के मकसूद आलम ने तमाचा भी कसा. बदर के सुझाव पर एजीएम की वीडियो रिकार्डिंग की गयी. डीडीसीए ने विज्ञप्ति में कहा, माननीय न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) दीपक वर्मा को सदस्यों ने नया लोकपाल नियुक्त किया है.

सूत्रों ने कहा कि महासचिव विनोद तिहाड़ा के समर्थकों ने एजीएम में व्यवधान पहुंचाया. उन्होंने कहा, विनोद तिहाड़ा के समर्थकों ने विधायक ओमप्रकाश शर्मा के साथ भी हाथापाई की और उपस्थिति रजिस्टर को छीन लिया गया.

कड़कड़ाती सर्दी के बावजूद सदस्य बड़ी संख्या में एजीएम के लिए पहुंचे जिसमें पूर्व कोषाध्यक्ष नरिंदर बत्रा और एसपी बंसल भी शामिल हैं. इसमें कहा गया, बैठक के पांच एजेंडा थे- वार्षिक खातों को पारित कराना, लेखा परीक्षकों की नियुक्ति, जिन निदेशकों का कार्यकाल खत्म हो रहा है उनकी पुन: नियुक्ति, नए नियमों को स्वीकार करना और लोकपाल की नियुक्ति. पता चला है कि डीडीसीए को जल्द ही नया अध्यक्ष मिल सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें