34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IND vs BAN: दिल्ली में प्रदूषण के बीच मास्क पहनकर प्रैक्टिस करते नजर आए लिटन दास

नयी दिल्ली: प्रदूषण को लेकर बदनाम रही राजधानी दिल्ली सेे एक और चिंताजनक तस्वीर सामने आई है. दरअसल दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास मास्क पहनकर अभ्यास करते नजर आए. बता दें कि दिवाली के बाद से ही दिल्ली का प्रदूषण स्तर खतरनाक स्तर पर है. गौरतलब है कि दिल्ली […]

नयी दिल्ली: प्रदूषण को लेकर बदनाम रही राजधानी दिल्ली सेे एक और चिंताजनक तस्वीर सामने आई है. दरअसल दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास मास्क पहनकर अभ्यास करते नजर आए. बता दें कि दिवाली के बाद से ही दिल्ली का प्रदूषण स्तर खतरनाक स्तर पर है. गौरतलब है कि दिल्ली में 03 नवंबर को भारत-बांग्लादेश के बीच पहला टी-ट्वेंटी मैच खेला जाएगा.

दिवाली के बाद बढ़ा दिल्ली में प्रदूषण

दिवाली के बाद से ही दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बढ़ गया है. कई इलाकों में तो इसका स्तर खतरनाक स्तर को पार कर गया है. ऐसी स्थिति में अटकलें लगाई जा रही थी कि शायद मैच को कहीं और स्थानांतरित किया जा सकता है लेकिन इन तमाम आशंकाओं को विराम लग गया जब बीसीसीआई के नवनियुक्त अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि मैच तय तिथि और समय को दिल्ली में ही होगा.

गौतम गंभीर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होेंने कहा कि हमारे लिए प्रदूषण मुद्दा होना चाहिए ना कि क्रिकेट. गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली में हालात खराब हैं. उन्होेंने कहा कि दिल्ली के लोगों को पर्यावरण संरक्षण और प्रदूषण नियंत्रण को लेकर ज्यादा जागरूक और संवेदनशील होना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें