30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाक क्रिकेटर सरफराज के पास सम्मानजनक तरीके से पद छोड़ने का था मौका

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बर्खास्त किए गए सरफराज अहमद को सभी तीनों प्रारुपों में कप्तानी छोड़कर सम्मानजनक तरीके से जाने की सलाह दी थी, लेकिन इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस सुझाव को ठुकरा दिया. विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार सरफराज जब बोर्ड के सीईओ वसीम खान से शुक्रवार को मिले तो उन्हें पद […]

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बर्खास्त किए गए सरफराज अहमद को सभी तीनों प्रारुपों में कप्तानी छोड़कर सम्मानजनक तरीके से जाने की सलाह दी थी, लेकिन इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस सुझाव को ठुकरा दिया.

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार सरफराज जब बोर्ड के सीईओ वसीम खान से शुक्रवार को मिले तो उन्हें पद छोड़ने को कहा गया. वह 2017 से तीनों प्रारुपों में राष्ट्रीय टीम के कप्तान थे.

पीसीबी सूत्र ने कहा, सरफराज ने ऐसा करने से साफ तौर पर मना कर दिया और वसीम से कहा कि बोर्ड अगर चाहता है तो उन्हें बर्खास्त कर सकता है, लेकिन वह स्वयं पद नहीं छोड़ेंगे.

सूत्र ने साथ ही कहा कि सरफराज ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पाकिस्तान की टी20 और टेस्ट टीम का भी हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि कोच-मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक ने अब विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को मौका देने का फैसला किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें